होम / Panipat News: लव मेरिज के बावजूद पत्नी की हत्या करने की कोशिश, जेठ ने भी की घिनौनी हरकत

Panipat News: लव मेरिज के बावजूद पत्नी की हत्या करने की कोशिश, जेठ ने भी की घिनौनी हरकत

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat News: हरियाणा में जहाँ एक तरफ महिलाएं अक्सर देश में प्रदेश का नाम रोशन करती हैं वही दूसरी तरफ अक्सर महिलाओं को सबसे अधिक प्रताड़ित हरियाणा में ही किया जाता है। हाल ही में ऐसा एक मामला पानीपत से सामने आया है। जहाँ एक महिला के साथ लव मेरिज करने के बाद भी पति उसके साथ बदसलूखी करता है साथ ही ससुराल वाले भी कोई कसर नहीं छोड़ते। दरअसल असंध वासी विवाहिता ने पति पर जान से मारने और दूसरी औरत के साथ संबंधों की थाना चांदनी बाग पानीपत पुलिस को शिकायत दी है।

दरअसल, पानीपत ऊझा गेट साई कालोनीवासी अन्नु ने बताया कि उसकी शादी 9 महीने पहले ही हुई थी, और उसका विवाह असंध वासी के साथ हुआ था। हलाकि यह शादी लव मेरीज थी लेकिन इस शादी से युवती के परिवार वाले काफी खुश थे। लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आपका दिल देहल जाएगा ।

  • महिला ने लगाए गंभीर आरोप
  • जेठ ने भी की घिनौनी हरकत

Festival Season Guidline: सावधान! अगर दिवाली के मौके पर की हुड़दंगई, तो खानी पड़ सकती है जेल की हवा

महिला ने लगाए गंभीर आरोप

अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का जिक्र करते हुए महिला ने आरोप लगाया कि शादी के करीब 2 हफ्ते बाद पति ने पीड़िता का गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की थी। वहीं होली का त्यौहार आने के बाद पति-पत्नी दोनों गुजरात चले गए जहां कुछ दिन ठीक रहा। बाद में पता चला कि वहां पर पति का किसी गैर औरत के साथ गलत संबंध है। इसी के चलते पति ने महिला को गुजरात में भी 12 बार जान से मारने का प्रयास किया। इतना ही नहीं पति ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा था कि कोई भी दरखास्त दी तो तुझे व तेरे परिवार वालों को जान से मार देगा। मेरे गुंडे दोस्त हैं।

CM Nayab Saini: ‘हरियाणा को देंगे बड़ी सौगात’, दिवाली के मौके पर CM सैनी से बाबा रामदेव ने किया बड़ा वादा

जेठ ने भी की घिनौनी हरकत

इतना ही नहीं पति के अल्वा पीड़िता को ससुराल वालों ने भी काफी परेशान किया। इतना ही नहीं पीड़िता से जेठ भी जबरदस्ती अपने अंडर गारमैंट्स धुलवाता था। साथ ही उसने कहा कि उसके जेठ ने भी उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इतना ही नहीं बल्कि सास, ससुर, जेठ और पति ने मारपीट की । पीड़िता के परिवार के लाेगों को बुलाया था। जब वो ससुराल पहुंचे तो वहां पीड़िता के भाई को घर में बंद कर दिया। वो किसी तरह जान बचाकर सफीदों रेलवे स्टेशन पहुंची और अपने पिता को फोन किया जहां से परिवार के लोग अपने साथ पानीपत ले गए। पीड़िता ने अपना मैडीकल पानीपत सरकारी अस्पताल में करवाया। विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Himachal Pradesh में दर्दनाक सड़क हादसा.. चौहार घाटी में गिरी कार, स्कूली छात्र समेत इतने लोगों की मौत