होम / Panipat News : पानीपत में युवक की मौत से मचा हड़कंप, परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर 5 घंटे किया हंगामा

Panipat News : पानीपत में युवक की मौत से मचा हड़कंप, परिजनों ने हॉस्पिटल के बाहर 5 घंटे किया हंगामा

• LAST UPDATED : September 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat News: हरियाणा के पानीपत के समालखा में रेलवे रोड स्थित एक निजी अस्पताल में बड़ा हादसा पेश आ गया। दरअसल ठीक उपचार ना मिलने का कारण पट्टीकल्याणा के एक युवक की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल के बाहर ही प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। परिजनों ने संचालक डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।इतना ही नहीं बल्कि परिजनों ने करीब पांच घंटे तक वहीं शव रखकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना के बाद डीएसपी मुख्यालय सतीश वत्स पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को जांच का आश्वासन दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के जिला नागरिक अस्पताल में रखवाया गया।

  • युवक की हुई थी अचानक हालत खराब
  • समय पर रेफर नहीं किया गया

Rape Crime: दुष्कर्म के मामले में दोषी को 20 साल कैद, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

युवक की हुई थी अचानक हालत खराब

दरअसल पट्टीकल्याणा के एक गांव निवासी ने पुलिस को जानकारी दी कि अनिल कुमार की उम्र (28) साल थी और उसकी शादी सात साल पहले हुई थी। उस युवक के दो बच्चे भी हैं। दरअसल, अनिल कुमार शुक्रवार शाम को खाना खाकर सोया था। उसको रात को उल्टी-दस्त लग गए। वो उसको रेलवे रोड स्थित एक अस्पताल लेकर आए। डॉक्टर ने यहां पर उनसे इलाज के नाम पर 30 हजार रुपये जमा कराकर इलाज शुरू करने की बात कही। इसके बाद शनिवार सुबह तबियत बिगड़ने का कह कर रेफर कर दिया।

वो उसको मॉडल टाउन पानीपत स्थित रविंद्रा अस्पताल लेकर गए। यहां चिकित्सकों ने बताया कि उसकी पहले ही मौत हो चुकी है।फिर शव को लेकर सुबह करीब छह बजे देव अस्पताल पहुंचे तो यहां अस्पताल संचालक डॉक्टर और अन्य स्टाफ नहीं मिला। उन्हें मजबूरीवश अस्पताल के बाहर शव रखना पड़ा। उनकी बार-बार मांग के बाद भी चिकित्सक नहीं आए और अपनी किसी प्रकार की जिम्मेदारी नहीं ली।

Haryana New Pension Scheme: हरियाणा वासियों आपके बुढ़ापे का हो गया इंतजाम, अब आपकी सैलरी का इतना प्रतिशत देगी केंद्र सरकार

समय पर रेफर नहीं किया गया

मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है । मृतक की बहन सीमा ने आरोप लगाया कि अस्पताल संचालक के कहने पर पूरे पैसे जमा करा दिए थे। लेकिन फिर भी उसके भाई को ठीक से इलाज नहीं मिल सका। उनका कहना था कि अगर वो मरीज को रात को ही रेफर कर देते तो शायद उनका भाई बच सकता था । DSP ने मौके पर पहुँचकर काफी मुश्किलों से परिजनों को समझाया। डीएसपी सतीस वत्स ने कहा कि डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों की शिकायत पर उचित कार्रवाई की जाएगी। उसके करीब 5 घंटे बाद परिजनो ने शव को उठाया ।

Haryana Election 2024: हरियाणा चुनाव में सपा और कांग्रेस के बीच तय हो गया मामला, अखिलेश ने दिए बड़े संकेत

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox