HTML tutorial
होम / Jind Crime News: हरियाणा के जींद में युवक की बेरहमी से की पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम, जानिए क्या है पूरा मामला

Jind Crime News: हरियाणा के जींद में युवक की बेरहमी से की पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम, जानिए क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : October 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jind Crime News: हरियाणा में लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं। सरेआम मारपीट की जाती है। ऐसे में हरियाणा से दहशत भरा मामला सामने आया है। दरअसल, हरियाणा के जींद जिले के अलेवा क्षेत्र के गांव पेगां में एक युवक का अपहरण कर लिया जाता है। उसके बाद युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा जाता है। इस घटना के बाद आनन-फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया जाता है। जिसके बाद युवक की उपचार के दौरान हिसार के निजी अस्पताल में मौत हो जाती है । इसके चलते अलेवा थाना पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अभी इस मामले पर जांच-पड़ताल जारी है।

  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • उपचार के दौरान हुई मौत

Mallikarjun Kharge: ‘हरियाणा में जो हुआ, उस पर हम’…., खरगे ने बोल दी ऐसी बात, जिसे सुन PM मोदी भी रह जाएंगे हैरान

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल युवक रात के समय सोने के लिए पशुओं के बाड़े में गया था। युवक गांव पेगां निवासी सुदेश ने अलेवा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति करतार सिंह की साढ़े तीन महीने पहले हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी। इसके बाद वो अपने बच्चों को साथ लेकर रहती थी। उसने बताया कि, छह अक्टूबर रात को उसका बेटा बंटी खाना खाने के बाद बाहर पशुओं के बाड़े में सोने के लिए चला गया। उसने बताया जब वो सुबह उठकर वहां पहुंची तो उनकी बाइक गली में कड़ी हुई थी। लेकिन उस जगह से उसका बेटा बंटी गायब थे।

Haryana Weather Update: हरियाणा में ठंड ने दी दस्तक, 20 दिन में पलटेगा मौसम, जानिए कैसा रहेगा तापमान

उपचार के दौरान हुई मौत

सूत्रों के मुताबिक़ एक व्यक्ति ने जानकारी दी कि, बंटी के साथ मारपीट की गई और उसे डायल 112 अलेवा सीएचसी में लेकर गई है। वहां से बंटी को जींद के नागरिक अस्पताल में रेफर किया गया। जिसके बाद मृतक के घर वाले उसे हिसार के निजी अस्पताल में ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सुदेश का आरोप है कि उसके बेटे को बुरी तरह से प्रताड़ित किया गया, उसे यातनाएं दी गई। उसके पूरे शरीर पर निशान हैं। अलेवा थाना पुलिस ने सुदेश की शिकायत पर पेगां निवासी मंजीत, जगबीर, गुरमेल, सुमित, विनय, संदीप की पत्नी, महाबीर की पत्नी, दर्शन की पत्नी, गुरमेल की पत्नी, जगबीर की पत्नी, रणधीर की पत्नी, वजीर, वजीर की पत्नी के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पार्टनर से ये 6 झूठ बोलेंगे तो रिश्ता होगा मजबूत!

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox