होम / सपना के डांस से मंच पर आग, वीडियो हो रहा वायरल

सपना के डांस से मंच पर आग, वीडियो हो रहा वायरल

• LAST UPDATED : March 30, 2021

नई दिल्ली

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस हमेशा उनके दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देता है… सपना जब मंच पर अपनी परफॉर्मेंस देतीं हैं तो मच के सामने भीड़ बेकाबू हो जाती है.. सपना चौधरी के कार्यक्रमों को दौरान व्यवस्था को बनाए रखना आयोजकों और पुलिस प्रशासन के लिए टेढ़ी चुनौती होता है…जब डांस करती है तो लोग उनके ठुमकों के दीवाने हो जाते हैं. उनके डांस के दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देशभर में है. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के स्टेज पर आते ही फैंस अपना आपा खो बैठते है. सपना का अक्सर सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल होता रहता है और धमाल मचाती रहती है.

Did not play haryanvi dancer and singer Sapna Chaudhary song on DJ and beat up the young man in bulandshahr - यूपी : DJ पर सपना चौधरी का गाना नहीं बजाया तो

सपना चौधरी ने हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री को एक ऐसे मुकाम पर पहुंचा दिया है कि अब हर कोई हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को जनता है. हर कोई हरियाणवी सॉन्ग का दीवाना हो चुका है.दरअसल वैसे तो सपना चौधरी अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती ही है, लेकिन अभी हाल ही में उनका एक डांस वीडियो धमाल मचा रहा है. हालांकि वैसे तो ये वीडियो सपना का पुराना है लेकिन ये एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

सपना का ‘लाड पिया के’ गाने पर स्टेज तोड़ डांस

इस वीडियो में सपना ‘लाड पिया के’ गाने पर स्टेज पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. सपना के कई फैंस उनके डांस पर इतना फिदा हो गए कि उन पर जमकर नोटों की बारिश करने लगे. इस वीडियो में सपना ने जामनी रंग के सूट सलवार में डांस करती नजर आ रही है. सपना के इस मस्तीभरे डांस ने ऑडिएंस में मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है.

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox