होम / Aaj Ka Rashifal 06 Nov 2023 : इन राशि वालो का मन रहेगा अशान्त, बाकी जाने अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal 06 Nov 2023 : इन राशि वालो का मन रहेगा अशान्त, बाकी जाने अपनी राशि का हाल

• LAST UPDATED : November 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Aaj Ka Rashifal 06 Nov 2023, नई दिल्ली  : 

मेष राशि 

मानसिक शान्ति‍ रहेगी। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कोई अतिरिक्त कार्य भी मिल सकता है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। किसी पैतृक व्यवसाय का विस्तार हो सकता है। भाई-बहनों का सहयोग भी मिल सकता है।मिथुन राशि : धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। किसी मित्र का अगमन हो सकता है। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता-पिता से धन की प्राप्‍ति हो सकती है। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं।

कर्क राशि 

आत्मविश्वास में कमी आयेगी। मन अशान्त रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी।

सिंह राशि 

मन प्रसन्न रहेगा। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते है। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि 

संयत रहें। क्रोध से बचें। बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। माता के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। दैनिक रहन-सहन व्‍यवस्‍थित रहेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी।

तुला राशि 

संयत रहें। क्रोध से बचें। बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। माता के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। दैनिक रहन-सहन व्‍यवस्‍थित रहेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि 

आत्मविश्वास में कमी रहेगी। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें। पिता का सानिध्य मिलेगा। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। फिर भी आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अति उत्‍साही होने से बचें। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है।

धनु राशि 

क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भावमन में रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे।

मकर राशि 

मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। आलस्य भी अधिक हो सकता है। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। सेहत का ध्यान रखें। क्रोध में कमी आएगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। क्रोध के अतिरेक से बचें। आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे।

कुंभ राशि 

मन प्रसन्न रहेगा। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। परिवार की जिम्मेदारी भी बढ़ सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। खर्च भी अधिक रहेंगे। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे।

मीन राशि 

परिवार का साथ मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मन अशांत रहेगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। यात्रा कष्‍टदायी हो सकती है। खर्चों में वृद्धि होगी। भाइयों से मनमुनाव हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Haryana Air Index Update : प्रदेश के 7 जिलों का एक्यूआई 400 से पार

यह भी पढ़ें : Delhi Air Pollution : दिल्ली की वायु गुणवत्ता ‘अत्यधिक गंभीर’ श्रेणी में पहुंची, एक्यूआई पहुंचा 470 पार

यह भी पढ़ें : Nepal Earthquake : भूकंप से सैकड़ों मकान ध्वस्त, 141 लोगों की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Deepender Hooda : Assembly Elections में जनता करेगी BJP का लाइसेंस रद्द
Congress MP Jai Prakash द्वारा व्यापारी के साथ दुर्व्यवहार मामले में आया ट्विस्ट, जानिए व्यापारी ने क्या कहा 
CM Nayab Saini Announced तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर पट्टीदारों के नाम करेंगे पंचायत की जमीनें
Mahipal Dhanda : आपसी भाईचारा व देश की एकता को मजबूत बनाएं रखने के लिए भाजपा ही एक विकल्प
Arjun Ram Meghwal : हुड्डा और उनके समर्थकों ने कुमारी सैलजा का जो अपमान किया, उसे हरियाणा की जनता कभी नहीं भूलेगी
Fraud Name Of Sending Abroad : विदेश भेजने के नाम पर 30 लाख रुपए की ठगी करने के आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई पानीपत पुलिस
Rules Are Ignored In Elections : लाउडस्पीकर, डीजे व अन्य कानफोड़ू चुनाव प्रचार का खूब हो रहा प्रयोग
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox