होम / Maha Shivratri 2022 Messages for Wife In Hindi

Maha Shivratri 2022 Messages for Wife In Hindi

• LAST UPDATED : February 25, 2022

Maha Shivratri 2022 Messages for Wife In Hindi

 

Maha Shivratri:  जिस दिन देवताओं के भगवान महादेव की पूजा की जाती है। इस बार महाशिवरात्रि 1 मार्च को आ रही है। फाल्गुन मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को महाशिवरात्रि के रूप में मनाया जाता है।

इस दिन दुनिया भोले बाबा की पूजा करती है। उपवास मनाया जाता है। मंदिरों में सुबह जलाभिषेक से पूजा का दौर शुरू हो जाता है।

Maha Shivratri 2022 Messages for Wife In Hindi

मैं कामना करता हूं कि हमारा घर और हमारा जीवन हमेशा भगवान शिव की कृपा से बना रहे और हम एक साथ शानदार और खुशी के दिनों का आनंद लें। मेरी पत्नी को महाशिवरात्रि की बहुत बहुत शुभकामनाएं।
महा शिवरात्रि के अवसर पर, मैं भगवान शिव से प्रार्थना करता हूं कि मेरे लिए इस जीवन को सुंदर बनाने के लिए आप हमेशा अपने साथ रहें। आपको महा शिवरात्रि की शुभकामनाएं।

Maha Shivratri 2022 Messages for Wife In Hindi

मैं भगवान शिव को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे सबसे अधिक देखभाल करने वाली और सबसे प्यारी पत्नी का आशीर्वाद दिया, जिसने मेरे लिए यह जीवन पूरा किया। आपको महा शिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं।
भगवान शिव आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखें और इस जीवन को आपके लिए और अधिक खुशियों और समृद्धि से भर दें। मेरी पत्नी को महाशिवरात्रि की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

Maha Shivratri 2022 Messages for Wife In Hindi

मुझे तुममें न केवल एक पत्नी मिली है, बल्कि जीवन भर के लिए एक दोस्त और साथी भी मिला है और उसके लिए मैं भगवान शिव को धन्यवाद देना चाहता हूं। आपको महा शिवरात्रि की शुभकामनाएं मेरे प्रिय।
शिव और पार्वती की तरह, मेरी इच्छा है कि हम भी प्यार और खुशी से बंधे रहें। भगवान शिव हमेशा हमारे विवाह को आशीर्वाद देने के लिए हैं। आपको महाशिवरात्रि की बहुत बहुत शुभकामनाएं।
शिवरात्रि के अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि हमारा विवाह बंधन भगवान शिव और देवी पार्वती के बंधन की तरह हो। Om नमः शिवरात्रि।
मेरी प्यारी पत्नी को शिवरात्रि की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप जैसी प्यारी और देखभाल करने वाली पत्नी के साथ मुझे आशीर्वाद देने के लिए मैं वास्तव में भगवान शिव का आभारी हूं।

 

Happy Maha Shivratri 2022 Wishes for Wife

मैं अपनी प्यारी पत्नी को महा शिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ। भगवान शिव के आशीर्वाद से इस आने वाले वर्ष में आपके लिए और अधिक मुस्कान और कई अवसर हों।
मेरी प्यारी पत्नी को महा शिवरात्रि की बहुत बहुत शुभकामनाएं। भगवान शिव हमेशा आपके जीवन के प्रत्येक क्षण में आशीर्वाद दें।
जैसा कि हम महा शिवरात्रि का त्योहार मनाते हैं, मैं भगवान शिव से प्रार्थना करता हूं कि आप हमेशा सुरक्षित और खुश रहें क्योंकि आप मेरे लिए दुनिया से मतलब रखते हैं। आपको महा शिवरात्रि की शुभकामनाएं।
महा शिवरात्रि के अवसर पर, मैं कामना करता हूं कि हमारा वैवाहिक जीवन भगवान शिव और देवी पार्वती की तरह ही धन्य हो। आपको महाशिवरात्रि की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

Maha Shivratri 2022 Messages for Wife In Hindi

Read also:  Mahashivratri : 2022 : शिवरात्रि पर ऐसे करेंगे पूजा तो मिलेगा मनोवांछित फल

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox