HTML tutorial
होम / Ab Dilli Dur Nahin Release Date: फिल्म ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ की रिलीज डेट आई सामने

Ab Dilli Dur Nahin Release Date: फिल्म ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ की रिलीज डेट आई सामने

• LAST UPDATED : February 24, 2023

इंडिया न्यूज,(Ab Dilli Dur Nahin Release Date: ): इमरान जाहिद और श्रुति सोढ़ी जैसे कलाकारों की फिल्म ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 12 मई 2023 को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ पिछले काफी वक्त से चर्चा में थी। दरअसल फिल्म एक रियल स्टोरी पर बनाई गई है। फिल्म बिहार के रिक्शा चालक के बेटे के आईएएस बनने के सफर पर आधारित है। मोटिवेशन बेस्ड फिल्म में आपको इमोशन,ड्रामा भर-भर के मिलने वाला है।

इमरान जाहिद ने निभाया है मेन करैक्टर

बता दें कि गोविंद जायसवाल का चयन 2007 में सिविल सेवा के लिए हुआ था। इस परीक्षा को पास कर उन्होंने आईएएस का पद हासिल किया था। यह फिल्म उन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। इस फिल्म में उनका किरदार अभिनेता इमरान जाहिद निभाएंगे। उनके किरदार का नाम अभय शुक्ला है।

बिहार के लड़के की है कहानी

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बिहार के छोटे से शहर से एक साधारण सा लड़का अपने सपनों को पूरा करने के लिए दिल्ली आता है। उसका सपना है कि वो एक दिन आईएएस बने। दरअसल घर की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से वह दिल्ली का रुख करता है और यहां कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार वो यह मुकाम हासिल कर ही लेता है।

आईएएस गोविंद जयसवाल से की मुलाकात

फिल्म के बारे में बात करते हुए इमरान जाहिद ने बताया कि वह इस फिल्म में अपने किरदार को समझने के लिए आईएएस गोविंद जायसवाल से मिले थे, जिसके बाद ही वह अपने किरदार को अच्छे से निभा पाए. उन्होंने बताया कि गोविंद से मिलना एक शानदार अनुभव रहा है। उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बताई हैं, जिससे उन्हें किरदार निभाने में काफी मदद मिली है।

दिल्ली के मुखर्जीनगर में हुई है शूटिंग

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली के खास मुखर्जी नगर में हुई है। इसके अलावा कनॉटप्लेस, राजेंद्रनगर, तिहाड़जेल भी आपको फिल्म में देखने को मिलेंगे। फिल्म का निर्देशन कमल चंद्र ने किया है वहीं दिनेश गौतम ने इस कहानी को पन्ने पर उतारा है।

यह भी पढ़ें : Benefits of Eating Garlic : लहसुन खाने से ब्लड प्रेशर जैसी कई बीमारियों होती है दूर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox