होम / Abdu Rozik Shares good news : बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़िक ने शेयर की हाइट बढ़ने की गुड न्यूज

Abdu Rozik Shares good news : बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोज़िक ने शेयर की हाइट बढ़ने की गुड न्यूज

• LAST UPDATED : April 5, 2023

इंडिया न्यूज़,(Abdu Rozik Shares good news to increase height): ताजिकिस्तान के सिंगर और ‘बिग बॉस 16’ फेम अब्दु रोजिक आए दिन सुर्खियों में आ जाते हैं। सलमान खान के रियलिटी शो में आने के बाद अब्दु रोजिक की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। इस शो के दौरान लोग उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो गए और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है। 19 साल के अब्दु रोजिक ने हाल ही में अपने फैन्स के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। इस खुशखबरी को सुनने के बाद उनके फैंस काफी खुश हैं। आइए जानते हैं अब्दु रोजिक ने कौन सी गुड न्यूज शेयर की है।

अब्दू रोजिक ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

https://www.instagram.com/p/CqnXd9EPtgn/?utm_source=ig_web_copy_link

अब्दू रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने बताया है कि उनकी हाइट बढ़ रही है। इस गुड न्यूज को सुनने के बाद अब्दू रोजिक के फैंस खुशी से झूम रहे हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘क्या आप अंतर देख सकते हैं? डॉक्टर्स ने कहा था कि मैं अब ग्रो नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मेरे पास जीरो पर्सेंट ग्रोथ हार्मोन हैं। अलहमदुलिल्लाह ये चमत्कार है, आप सभी के प्यार, सपोर्ट और दुआओं का नतीजा है कि मैं ग्रो कर रहा हूं।’ अब्दू रोजिक की इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

अब्दू रोजिक को हो गई थी ये समस्या

गौरतलब है कि 19 साल के अब्दु रोजिक की हाइट 3 फीट 1 इंच है। बता दें कि अब्दु रोजिक ने बताया कि वह ग्रोथ हॉर्मोन डेफिसिएंसी से जूझ रहे थे। उन्हें 5 साल की उम्र में रिकेट्स हो गया था। इसका इलाज संभव था लेकिन परिवार में आर्थिक तंगी के कारण वह इसका इलाज नहीं करा पाए। बता दें कि अब्दु रोजिक सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ में आए और अपने क्यूट अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लिया। अब्दु रोजिक सिर्फ आम लोगों के ही नहीं बल्कि सलमान खान के भी फेवरेट बन गए थे।

यह भी पढ़ें : Ram Charan wife Upasana baby shower: दुबई में राम चरण की वाइफ उपासना का बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT