होम / Actor Aayush Sharma : पैसों और फेम के लिए नहीं की अर्पिता से शादी

Actor Aayush Sharma : पैसों और फेम के लिए नहीं की अर्पिता से शादी

• LAST UPDATED : June 2, 2023

India news (इंडिया न्यूज़), Actor Aayush Sharma, मुंबई : अभिनेता आयुष शर्मा आज किसी प्रतिभा के मोहताज नहीं हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से वे रू-ब-रू हुए तो उन्होंने कहा कि उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता से पैसों और किसी फेम के लिए शादी नहीं की। वे अर्पिता से प्यार करते थे, इसी वजह से उनसे शादी की।

मुझे इस बात का काफी इल्म

आयुष का कहना है कि उन्हें इस बहुत दुख होता है जब लोग कहते हैं कि उन्होंने एक्टर बनने के लिए सलमान खान से रिश्ता जोड़ा है। एक्टर का कहना है कि सच्चाई क्या है, वो अर्पिता और उसके परिवार को मालूम है, इसलिए ऐसी ट्रोलिंग का कोई अर्थ नहीं है। इतना ही नहीं, अभिनेता आयुष ने उन सभी अफवाहों को खारिज किया, जिसमें हमेशा से कहा जाता है कि उन्हें शादी के बाद सलमान की तरफ से उन्हें कई महंगे-महंगे गिफ्ट्स मिले थे।

मैंने इसलिए अर्पिता से शादी की…

आयुष ने कहा कि उसकी पत्नीअर्पिता काफी हिम्मती और साहसी महिला है। मैं उससे प्यार करता था, इसलिए उससे शादी की। एक पार्टनर के रूप में उसे पाना मेरे लिए एक सौभाग्य है। उसे ये स्वीकार करने में दिक्कत नहीं है कि वो कौन है। वो ट्रोलिंग से बहुत ज्यादा परेशान नहीं होती क्योंकि वो फिल्मी बैकग्राउंड से ही है।

जानिए कब हुई थी शादी

वहीं अगर अर्पिता और आयुष की शादी की बाद करें तो उनकी शादी हैदराबार के होटल फलकनुमा में 18 नवंबर-2014 में हुई थी। इस शादी की बागडोर खुद सलमान खान ने संभाली थी। सलमान ने अर्पिता की शादी बड़े धूमधाम से की थी।

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha Bought News House: सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में खरीदा अपना नया घर, लग्जरी फ्लैट की दिखाई झलक

यह भी पढ़ें : Show Alibaba Dastan-e-Kabul Off Air: अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है, किस दिन होगा आखिरी शूट?

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT