मनोरंजन

Actor Aayush Sharma : पैसों और फेम के लिए नहीं की अर्पिता से शादी

India news (इंडिया न्यूज़), Actor Aayush Sharma, मुंबई : अभिनेता आयुष शर्मा आज किसी प्रतिभा के मोहताज नहीं हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से वे रू-ब-रू हुए तो उन्होंने कहा कि उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता से पैसों और किसी फेम के लिए शादी नहीं की। वे अर्पिता से प्यार करते थे, इसी वजह से उनसे शादी की।

मुझे इस बात का काफी इल्म

आयुष का कहना है कि उन्हें इस बहुत दुख होता है जब लोग कहते हैं कि उन्होंने एक्टर बनने के लिए सलमान खान से रिश्ता जोड़ा है। एक्टर का कहना है कि सच्चाई क्या है, वो अर्पिता और उसके परिवार को मालूम है, इसलिए ऐसी ट्रोलिंग का कोई अर्थ नहीं है। इतना ही नहीं, अभिनेता आयुष ने उन सभी अफवाहों को खारिज किया, जिसमें हमेशा से कहा जाता है कि उन्हें शादी के बाद सलमान की तरफ से उन्हें कई महंगे-महंगे गिफ्ट्स मिले थे।

मैंने इसलिए अर्पिता से शादी की…

आयुष ने कहा कि उसकी पत्नीअर्पिता काफी हिम्मती और साहसी महिला है। मैं उससे प्यार करता था, इसलिए उससे शादी की। एक पार्टनर के रूप में उसे पाना मेरे लिए एक सौभाग्य है। उसे ये स्वीकार करने में दिक्कत नहीं है कि वो कौन है। वो ट्रोलिंग से बहुत ज्यादा परेशान नहीं होती क्योंकि वो फिल्मी बैकग्राउंड से ही है।

जानिए कब हुई थी शादी

वहीं अगर अर्पिता और आयुष की शादी की बाद करें तो उनकी शादी हैदराबार के होटल फलकनुमा में 18 नवंबर-2014 में हुई थी। इस शादी की बागडोर खुद सलमान खान ने संभाली थी। सलमान ने अर्पिता की शादी बड़े धूमधाम से की थी।

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha Bought News House: सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में खरीदा अपना नया घर, लग्जरी फ्लैट की दिखाई झलक

यह भी पढ़ें : Show Alibaba Dastan-e-Kabul Off Air: अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है, किस दिन होगा आखिरी शूट?

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Mandi News : धान और बाजरा की चल रही खरीद के लिए किसानों को इतने..करोड़ रुपए का किया भुगतान 

अब तक 41,07,115 मीट्रिक टन धान मंडियों में पहुंचा, 38,54,881 मीट्रिक टन की हो चुकी…

7 hours ago

Indian-Origin German MP Rahul Kumar सहित प्रतिनिधिमंडल ने किया पुलिस मुख्यालय का दौरा, जानिए किन चुनौतियों पर हुई चर्चा 

हरियाणा पुलिस की उत्कृष्ट कार्यप्रणाली तथा बेस्ट प्रैक्टिसेज के बारे में जानकारी की प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय…

7 hours ago

Cleanliness Survey Ranking में हरियाणा को टॉप रैंकिंग में लाना लक्ष्य, क्या है सरकार की सॉलिड प्लानिंग ?

मुख्यमंत्री ने जिला नगर आयुक्तों और नगर निगम आयुक्तों के साथ की अहम बैठक अधिकारियों…

7 hours ago