होम / Adah Sharma Contact Details Leaked: ‘द केरला स्टोरी’ फेम अदा शर्मा की पर्सनल डिटेल ऑनलाइन हुई लीक

Adah Sharma Contact Details Leaked: ‘द केरला स्टोरी’ फेम अदा शर्मा की पर्सनल डिटेल ऑनलाइन हुई लीक

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Adah Sharma Contact Details Leaked : बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की सफलता से काफी खुश हैं। हालांकि अदा को सफलता के साथ-साथ कुछ दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस की पर्सनल कॉन्टैक्ट डीटेल्स ऑनलाइन लीक हो गई हैं। जिसके बाद से अदा को काफी प्रताड़ना का सामना करना पड़ रहा है।

इंस्टाग्राम पर लीक हुई अदा की डिटेल

अदा की ये डिटेल ‘झामुंडा_बोल्ते’ नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने इंस्टाग्राम पर लीक की है। इसके साथ ही इस यूजर ने अदा का नया कॉन्टैक्ट नंबर भी लीक करने की धमकी दी है। हालांकि जिस अकाउंट से नंबर लीक किया गया वो डीएक्टिवेट हो गया है। लेकिन उसकी ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसपर कई लोगों ने रिएक्शन दिए है। साथ ही एक्ट्रेस के फैंस मुंबई साइबर सेल से इस यूजर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे हैं।

श्रेयस के साथ इस फिल्म में दिखेंगी अदा

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘द केरला स्टोरी’ के बाद अदा शर्मा अब श्रेयस तलपड़े के साथ ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अदा एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। बता दें कि अदा और श्रेयस की ये फिल्म विवादित इंटरनेट गेम ‘ब्लू व्हेल चैलेंज’ पर आधारित है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अदा ने कहा था कि, इससे पहले भी मैं ‘कमांडो’ में पुलिस का किरदार निभा चुकी हूं। लेकिन लेकिन इस फिल्म की कॉप थोड़ी अलग है।

वहीं बात करें ‘द केरला स्टोरी’ की तो ये फिल्म उन बेबस महिलाओं की कहानी दिखाती है जिन्हें आईएसआईएस में भर्ती करवाया जाता है। इस फिल्म में अदा शर्मा की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिली। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया है।

यह भी पढ़ें : Parivartan Padyatra Day 83: इनेलो का ध्येय जनसेवा के माध्यम से प्रदेश को नई दिशा देना है: अभय सिंह चौटाला

यह भी पढ़ें : Raja Bhaiya Divorce Application: राजा भैया की तलाक की अर्जीः साकेत कोर्ट में भानवी सिंह ने नहीं दाखिल किया जवाब, अब 25 जुलाई को होगी सुनवाई

यह भी पढ़ें : ‘Sex work’ is not a Crime: ‘सेक्स वर्क’ अपराध नहीं, सेशन कोर्ट ने महिला को सुधारगृह से मुक्त कर घर वापस भेजने का दिया आदेश

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: