होम / Adipurush First Song Teaser Out: फिल्म आदिपुरुष से पहले गाने का टीजर रिलीज, गाने का टीजर को लोग काफी पसंद आया

Adipurush First Song Teaser Out: फिल्म आदिपुरुष से पहले गाने का टीजर रिलीज, गाने का टीजर को लोग काफी पसंद आया

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज़,(Adipurush First Song Teaser Out): बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी चर्चा में हैं। 16 जून को रिलीज होने वाली प्रभास की फिल्म आदिपुरुष से जुड़े अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। आज यानी 6 अप्रैल को हनुमान जयंती के मौके पर फिल्म आदिपुरुष से बजरंग बली का नया पोस्टर सामने आया है। भगवान हनुमान का ये नया पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पोस्टर के बाद मेकर्स ने हनुमान जयंती के मौके पर फैंस को एक और तोहफा दिया है। आदिपुरुष फिल्म के पहले गाने का टीजर रिलीज हो गया है।

प्रभास की फिल्म से गाने का टीजर हुआ रिलीज

कृति सेनॉन, सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष कई दिनों से अलग-अलग वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। पहले फिल्म आदिपुरुष विवादों की वजह से सुर्खियों में थी, अब फिल्म आदिपुरुष के नए-नए पोस्टर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। इसी बीच फिल्म आदिपुरुष से हनुमान जयंती के मौके पर पहले गाने का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म आदिपुरुष के गाने जय श्रीराम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

हनुमान जयंती पर मिला फैंस मिली डबल खुशी

हनुमान जयंती के मौके पर मेकर्स ने फिल्म आदिपुरुष के नए गाने के टीचर को रिलीज कर फैंस को डबल खुशी दे दी हैं। आज रिलीज हुए फिल्म आदिपुरुष के पोस्टर और गाने के टीजर की ट्रोल्स भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Raveena Tandon receives the Padma Shri Award: रवीना टंडन को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पद्म श्री अवॉर्ड से सम्मानित किया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT