होम / Ram Sita Ram Song Out: ‘आदिपुरुष’ का दूसरा गाना ‘राम सिया राम’ रिलीज, यूट्यूब पर छा गया गाना

Ram Sita Ram Song Out: ‘आदिपुरुष’ का दूसरा गाना ‘राम सिया राम’ रिलीज, यूट्यूब पर छा गया गाना

• LAST UPDATED : May 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Ram Sita Ram Song Out: आदिपुरुष फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। इस गाने ने आते ही दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद इसका दूसरा गाना भी सोशल मीडिया पर छा गया है। आपको बता दें कि आदिपुरुष का दूसरा गाना ‘राम सिया राम’ रिलीज होने के बाद से ही यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। सिर्फ 1 घंटे में इस गाने को 12 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

सोशल मीडिया पर छाया गाना

आदिपुरुष का दूसरा गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस गाने के बोल से लेकर म्यूजिक तक दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इसके म्यूजिक ने इस गाने को और शानदार बना दिया है। इस भक्ति गीत के बोल मशहूर गीतकार मनोज मुंतसिर शुक्ला ने लिखे हैं, जबकि इस गाने को लोकप्रिय गायक सचेत और परंपरा ने गाया है। मालूम हो कि कल पैन इंडिया स्टार प्रभास ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस गाने के रिलीज होने की जानकारी अपने फैन्स को दी थी। जिसके बाद से इसे लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिला था।

आदिपुरुष का ट्रेलर से लेकर सॉन्ग तक हो रहा ट्रेंड

इस फिल्म की रिलीज से पहले ही फैंस के बीच खूब चर्चा है। जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था उस समय इसकी खासी आलोचना हुई थी।हालांकि इसी महीने जब इसका ट्रेलर रिलीज किया गया तो उसने फैंस की खूब तारीफें बटोरीं। अब इसका दूसरा गाना भी लोगों के बीच खासा पॉपुलर हो गया है।

कब रिलीज होगी फिल्म

‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर को भी काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है। इसी के साथ फैंस फिल्म के ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। फिल्म का बजट 700 करोड़ बताया जा रहा है। दरअसल फिल्म के वीएफएक्स और एनिमेशन में हुए बदलाव के चलते बजट बढ़ गया है और ये 500 से 700 करोड़ हो गया। वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये इस 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल दमदार ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस से इसकी रिलीज का इंतजार नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar reached Badrinath: कड़ी सुरक्षा के बीच अक्षय कुमार बद्रीनाथ धाम पहुंचे

यह भी पढ़ें : Pension Distributed: अपात्रों-मृतकों को बांट दी पेंशन, हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट ने दे दिए CBI से जांच कराने के आदेश

यह भी पढ़ें : Sirf Ek Banda Kofi Hai: ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ फिल्म पर नही लगेगी रोक, राजस्थान हाईकोर्ट ने आसाराम की याचीका खारिज की

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox