HTML tutorial
होम / Aditya-Ananya at Lakme Fashion Week 2023 : डेटिंग की अफवाहों के बीच, अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया

Aditya-Ananya at Lakme Fashion Week 2023 : डेटिंग की अफवाहों के बीच, अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया

• LAST UPDATED : March 13, 2023

इंडिया न्यूज,(Aditya-Ananya ramp walk together at Lakme Fashion Week): लैक्मे फैशन वीक का ग्रैंड फिनाले कल यानी 12 मार्च को हुआ। इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने रैंप वॉक किया, लेकिन सबका ध्यान अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी पर चला गया। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की इन तस्वीरों में वे रोमांटिक पोज देते नजर आए। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की ये तस्वीरें उनके फैन्स को भी खूब पसंद आ रही है।

लैक्मे फैशन वीक से अनन्या पांडे की तस्वीरें सामने आ गई हैं। उन तस्वीरों में अनन्या पांडे बिल्कुल अलग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। आदित्य रॉय कपूर बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दोनों ने कैमरे के लिए सिजलिंग पोज़ दिया। इन दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अनन्या पांडे की ड्रेस

अनन्या पांडे ने एक स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन गाउन चुना। इस गाउन को बहुत ही शानदार तरीके से डिजाइन किया गया था। इस गाउन में फ्लोर-स्वीपिंग केप जैकेट के साथ पेयर किया गया था। इसके साथ ही आउटफिट में एक कीहोल कट-आउट, एक ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड प्रिंट, टैसल एम्बेलिशमेंट्स और एक रिस्क थाई-हाई स्लिट के साथ पूरा किया गया था।

मनीष मल्होत्रा भी आए नजर

अनन्या पांडे इस तस्वीर में अपने लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। लैक्मे फैशन वीक’ के ग्रैंड फिनाले में आदित्य-अनन्या डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए शो स्टॉपर बने। इस तस्वीर में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आ रहे है। इन तीनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है।

इस तस्वीर में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की ये तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है। हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर की कई खबरें सामने आईं। लेकिन अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है। दोनों के फैंस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें : Sushmita Sen at Lakme Fashion Week 2023: हार्ट अटैक आने के बाद सुष्मिता सेन पहली बार लैक्मे फैशन वीक में नजर आईं

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox