होम / Aishwarya Rajinikanth jewelery stolen : रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से लाखों के गहने चोरी

Aishwarya Rajinikanth jewelery stolen : रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से लाखों के गहने चोरी

• LAST UPDATED : March 20, 2023

इंडिया न्यूज,(Aishwarya Rajinikanth jewelery stolen): साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने तेयनमपेट पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनके चेन्नई स्थित घर के लॉकर से 60 तोले के आभूषण गायब हैं। कीमती सामान की कीमत 3.60 लाख रुपए बताई गई है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि 2019 में उसने अपनी बहन सौंदर्या की शादी में इन गहनों का इस्तेमाल किया था।

लॉकर से गायब हुई ऐश्वर्या की ज्वैलरी

ऐश्वर्या ने अपने गहनों को एक लॉकर में रख दिया था और उनके घर के कुछ नौकरों को इसकी भनक लग गई थी। चोरी हुए आभूषणों में सोने के आभूषण, हीरे के सेट, नवरत्न हार और चूड़ियां शामिल हैं। तेयनमपेट पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

ऐश्वर्या रजनीकांत को नौकरों पर है शक

ऐश्वर्या ने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी बहन की शादी के बाद लॉकर को तीन बार शिफ्ट किया गया था। 2021 में उनका लॉकर सेंट मैरी रोड अपार्टमेंट में था। इसके बाद इसे सीआईटी कॉलोनी में शिफ्ट कर दिया गया और फिर अप्रैल 2022 में लॉकर को रजनीकांत के पोएस गार्डन हाउस में शिफ्ट कर दिया गया। उन्होंने बताया कि फरवरी में जब लॉकर खोला गया तो जेवरात गायब मिले। इस मामले में ऐश्वर्या ने कुछ नौकरों पर शक जताया है। ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उन्हें अपनी नौकरानी ईश्वरी, लक्ष्मी और ड्राइवर वेंकट पर शक है, जो अक्सर सेंट मैरी रोड स्थित उनके अपार्टमेंट में आया करते थे। उन्होंने पुलिस से उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं ऐश्वर्या रजनीकांत

बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सलाम’ की शूटिंग में बिजी हैं। वे शूटिंग के लिए तमिलनाडु के विभिन्न शहरों का दौरा कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : Jee Rahe The Hum Song Teaser Out : सामने आया ‘जी रहे थे हम’ गाने का टीजर, सलमान खान की पूजा हेगड़े संग दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox