होम / Thank God Poster: थैंक गॉड से अजय देवगन का पहला लुक आया सामने

Thank God Poster: थैंक गॉड से अजय देवगन का पहला लुक आया सामने

• LAST UPDATED : September 8, 2022

इंडिया न्यूज, Thank God Poster: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म थैंक गॉड का एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर से अजय का रीगल लुक भी सामने आया। अनुभवी फिल्म निर्माता इंद्र कुमार द्वारा डिरेक्टेड इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

25 अक्टूबर को फिल्म देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Ajay Devgn's first-look poster from Sidharth Malhotra, Rakul Preet's Thank  God out. See here - Movies News

पोस्टर को शेयर करते हुए अजय ने लिखा “इस दिवाली चित्रगुप्त आपके और आपके परिवार के साथ जीवन का खेल खेलने आ रहे हैं। #थैंक गॉड का ट्रेलर कल रिलीज होगा। 25 अक्टूबर को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक फैन ने कमेंट किया “चित्रगुप्त काले चश्मे पहने हुए”। एक दूसरे फैन ने कँनेट किया “जबरदस्त लुक”। अक्षय कुमार के एक फैन ने पूछा, क्या यह अक्की (अक्षय कुमार) राम सेतु के साथ संघर्ष नहीं कर रहा है?

यह भी पढ़ें : Justin Bieber Takes Break From World Tour: जस्टिन बीबर ने वर्ल्ड टूर से लिया ब्रेक, अब नहीं कर पाएंगे दिल्ली में परफॉर्म

रकुल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा

थैंक गॉड को लाइफ़ फ़िल्म का पार्ट बताया जा रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रकुल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक कॉमेडी फिल्म है इसमें बहुत सारी भावनाएं जुडी हैं। यह मुन्नाभाई-(एमबीबीएस) ओह माई गॉड की तरह है। मुझे लगता है कि यह मनोरंजक है मुझे उम्मीद है कि लोग इसे देखने सिनेमाघरों में जरूर जाएंगे।

सिद्धार्थ ने कहा थैंक गॉड एक प्यारी फिल्म

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने कहा था कि थैंक गॉड एक प्यारी फिल्म है जिसमें एक प्यारा संदेश दिया गया है। यह फिल्म क्या कहने की कोशिश कर रही है मैं लोगों को आश्वस्त देता हूं कि वे यह फिल्म देखकर आश्चर्यचकित हों जायेंगे।

यह भी पढ़ें : उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को करना पड़ा विरोध का सामना

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox