होम / Akshay And Emraan In Mumbai Metro : अक्षय और इमरान ने मुंबई मेट्रो में किया ‘सेल्फी’ के सॉन्ग पर जमकर डांस

Akshay And Emraan In Mumbai Metro : अक्षय और इमरान ने मुंबई मेट्रो में किया ‘सेल्फी’ के सॉन्ग पर जमकर डांस

• LAST UPDATED : February 16, 2023

इंडिया न्यूज,(Akshay And Emraan In Mumbai Metro): अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जल्द ही फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे। मोस्ट अवेटेड फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। गुरुवार को अक्षय और इमरान को नए अंदाज में ‘सेल्फी’ का प्रमोशन करते स्पॉट किया गया। जी दरअसल दोनों सितारे मुंबई मेट्रो में फैन्स से मिले और दोनों सितारों ने चलती ट्रेन के अंदर अपने गाने पर जमकर डांस भी किया।

मेट्रो के अंदर अक्षय और इमरान ने किया डांस

https://www.instagram.com/reel/CottDPZL2XA/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय और इमरान अपनी सिक्योरिटी के साथ एक न्यू ओपन हुए मुंबई मेट्रो स्टेशन के अंदर एंट्री करते नजर आ रहे हैं। एक्टर्स एक प्वाइंट पर ट्रेन को दौड़ते हुए पकड़ते दिखाई देते हैं। इसके बाद ट्रेन के अंदर उन्हें एक फ्लैश मॉब ज्वाइन करता है और इसके बाद सभी अपनी सीटों से उठकर फिल्म के गाने ‘मैं खिलाड़ी’ पर डांस करते नजर आते हैं। इस दौरान जम्पर, ब्लैक कैप और मास्क के साथ ग्रे ट्रैक पैंट पहने अक्षय और ब्लू डेनिम और जैकेट पहने इमरान ने 1 फरवरी को रिलीज़ हुए इस गाने के हुक स्टेप पर परफॉर्म किया।

‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का रीमेक है सेल्फी का सॉन्ग ‘मैं खिलाड़ी’

बता दें कि ‘सेल्फी’ का ‘मैं खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक 1994 में आई एक्शन-कॉमेडी ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का रीमेक है। ओरिजनल सॉन्ग में अक्षय और सैफ अली खान ने डांस किया था। वहीं 2023 के वर्जन में अक्षय तो हैं लेकिन इस बार सैफ की जगह इमरान हाशमी ने उनके साथ स्टेप मैच किए हैं। ये फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें : ‘Shehzada’ Trailer shown on Burj Khalifa : बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox