Categories: मनोरंजन

Akshay Kumar Katputli Trailer Out: अक्षय कुमार की ‘कटपुतली’ का ट्रेलर हुआ आउट

इंडिया न्यूज, Akshay Kumar Katputli Trailer Out: अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह अभिनीत आने वाली फिल्म ‘कटपुतली’ का पहला ट्रेलर शनिवार को रिलीज़ हुआ, फिल्म 2 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अक्षय ने आज्ञाकारी सब-इंस्पेक्टर अर्जन सेठी की भूमिका निभाई है, जिसने कसौली के लोगों को सुरक्षित रखने की शपथ ली थी।

फिल्म कसौली में सीरियल किलिंग के पीछे के व्यक्ति की खोज में छोटे शहर के पुलिस वाले का अनुसरण करती है। हत्याओं के आवर्ती पैटर्न से प्रेरित सेठी एक रोमांचक रोलर कोस्टर की सवारी शुरू करता है, जहां वह हत्याओं और उनके पीछे के चेहरे के बीच की कड़ी को खोजना चाहता है।

अक्षय ने फिल्म के बारे बात करते हुए कहा

जांच के दौरान हत्यारे की उपस्थिति घर के करीब होती है क्योंकि उसके जीवन, परिवार और प्रेम को भाग्य के एक मुड़ मोड़ में हत्यारे के क्रोध का सामना करना पड़ता है। अक्षय कुमार ने आने वाली फिल्म के बारे में आगे बोलते हुए कहा, “प्रकृति की सुंदरता की पृष्ठभूमि के बीच कसौली में एक बार सेट की गई, फिल्म हत्याओं की घटनाओं का खुलासा करती है। यह आकर्षक मोड़ और मोड़ से भरा है। मैं एक अंडरडॉग जांच अधिकारी की भूमिका निभाता हूं। अर्जन सेठी जो मनोरोगी हत्यारे को पकड़ने की राह पर है, जिसका मकसद अप्रत्याशित और अस्पष्ट है।

यह भी पढ़ें : Mahima Chaudhary First Look Out in Emergency : ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयंकर की भूमिका में दिखेंगी महिमा चौधरी, फर्स्ट लुक हुआ आउट

सरगुन मेहता और चंद्रचूर भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे

यहाँ, बदला एक भ्रम है और फिल्म का अंतिम कार्य अकल्पनीय है और आपको पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर देगा – और यही इसे अद्वितीय बनाता है! !” वाशु भगनानी और जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। ‘कटपुतली’ में सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें : Diljit Dosanjh’s Upcoming Film Jogi Teaser Out: दिलजीत दोसांझ की आने वाली इमोशनल थ्रिलर फिल्म ‘जोगी’ का टीजर आउट

Connect With Us: Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Ratan Tata Hospitalised: अचानक रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के हॉस्पिटल ICU में भर्ती

Ratan Tata Hospitalised: अचानक रतन टाटा की बिगड़ी तबीयत, मुंबई के हॉस्पिटल ICU में भर्ती…

12 mins ago

Farmers Protest: धान की खरीद ना होने से सड़को पर उतरे किसान, हाइवे किया जाम, जमकर की नारेबाजी

Farmers Protest: धान की खरीद ना होने से सड़को पर उतरे किसान, हाइवे किया जाम,…

22 mins ago

Haryana Elections 2024: चुनावी नतीजों से पहले क्या बोल गए हरियाणा के CM सैनी? जलेबी को लेकर दीपेंद्र हुड्डा का दावा

Haryana Elections 2024: चुनावी नतीजों से पहले क्या बोल गए हरियाणा के CM सैनी? जलेबी…

26 mins ago

kurukshetra Election News : लाडवा सबसे हॉट सीट, यहां की जानी है काउंटिंग, मतगणना केंद्र के आसपास कड़ी सुरक्षा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), kurukshetra Election News : हरियाणा में 15वीं विधानसभा आम चुनाव-2024 के…

27 mins ago