होम / Soorarai Pottru Hindi Remake Release Date: अक्षय कुमार कुमार की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ की रिलीज डेट आई सामने, फर्स्ट लुक

Soorarai Pottru Hindi Remake Release Date: अक्षय कुमार कुमार की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ की रिलीज डेट आई सामने, फर्स्ट लुक

• LAST UPDATED : March 21, 2023

इंडिया न्यूज,(Akshay Kumar Movie Soorarai Pottru Hindi Remake Release Date Out): बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार के बारे में कहा जाता है कि साल में उनकी कई फिल्में रिलीज होती हैं। बीते साल 2022 में अक्षय कुमार की पांच फिल्में रिलीज हुईं। साल 2023 में अब तक उनकी एक फिल्म सेल्फी रिलीज हो चुकी है और अब उनकी एक और फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के हिंदी रीमेक यानी ‘सोरारई पोटरू’ की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं कि यह फिल्म कब तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि अक्षय कुमार साउथ स्टार सूर्या की फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। अक्षय कुमार की इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा कर रही हैं, जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ का भी निर्देशन किया था।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी फिल्म यानी ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक का पोस्टर शेयर किया है। इसमें उनका फर्स्ट लुक देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने बताया है कि ये फिल्म 1 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने फिल्म के पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘हम टेक ऑफ करने के लिए रेडी हैं।’ हालांकि, अभी तक फिल्म के टाइटल का ऐलान नहीं किया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान और परेश रावल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवीज

अक्षय कुमार को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें होंगी क्योंकि उनकी पिछली 6 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक के अलावा फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मियां’, फिल्म ‘ओएमजी 2’, फिल्म ‘कैप्सूल गिल’, फिल्म ‘गोरखा’ सहित कई फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार कितना कमाल दिखाते हैं और फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है।

यह भी पढ़ें : Chetan Kumar Arrested: कन्नड़ एक्टर चेतन कुमार को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हिंदू धर्म को लेकर विवादित ट्वीट किया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox