होम / Alanna Panday And Ivor Mccray Wedding : अलाना पांडे और आइवर मैक्रे हुए एक-दूजे के, सामने आई शादी की तस्वीरे

Alanna Panday And Ivor Mccray Wedding : अलाना पांडे और आइवर मैक्रे हुए एक-दूजे के, सामने आई शादी की तस्वीरे

• LAST UPDATED : March 16, 2023

इंडिया न्यूज,(Alanna Panday And Ivor Mccray Wedding Photo): बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड इवोर मैक्रे के साथ शादी कर ली है। इस कपल ने 16 मार्च यानी गुरुवार को फैमिली मेंबर्स और करीबी लोगों के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिलेब्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं। अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे ने मुंबई में शादी की और शादी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस कपल की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

अनन्या पांडे ने दिखाई शादी की झलक

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने कजिन अलाना पांडे और आइवर मैक्रे की शादी के वीडियो शेयर किए हैं। वहीं, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भी दोनों की शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की है। शादी के दौरान अलाना पांडे ने आइवरी कलर का लहंगा पहना हुआ था। वहीं आइवर मैक्रे ने मैचिंग शेरवानी पहन रखी थी। अपनी शादी में ये कपल काफी प्यारा लग रहा था।

अलाना पांडे और आइवर मैक्रे की शादी में पहुंचे सिलेब्स

अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे की शादी में चंकी पांडे के परिवार के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीष मल्होत्रा, नंदिता महतानी, अलवीरा अग्निहोत्री, महिमा चौधरी, एली अवराम और अनुषा दांडेकर समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। बता दें कि अलाना पांडे और इवोर मैकक्रे के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। गौरतलब है कि अलाना पांडे और इवोर मैक्रे की सगाई पहले ही हो चुकी है और दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। बता दें कि अलाना पांडे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और भाभी डायने पांडे की बेटी हैं। अलाना पांडे भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव न हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से चर्चा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें : Ishita Dutta Flaunting Baby Bump: इशिता दत्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox