होम / Ranbir Kapoor’s Birthday : आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के जन्मदिन पर परिवार की दिल को छू लेने वाली तस्वीरें पोस्ट कीं

Ranbir Kapoor’s Birthday : आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के जन्मदिन पर परिवार की दिल को छू लेने वाली तस्वीरें पोस्ट कीं

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ranbir Kapoor’s Birthday : अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर के जन्मदिन को अनदेखी तस्वीरों के एक शानदार संग्रह के साथ मनाया, जिसमें उनके साथ बिताए खास पलों को दिखाया गया है। इसमें उनकी बेटी राहा के साथ दिल को छू लेने वाली बातचीत भी शामिल है। अभिनेता को उनके इस खास दिन पर ढेर सारा प्यार मिल रहा है, लेकिन आलिया की पोस्ट सबसे प्यारी है। आलिया ने अपनी खुशियों भरी दुनिया की झलकियाँ साझा कीं, जो रणबीर और राहा के इर्द-गिर्द घूमती है।

Oscars 2025 में शामिल हुई किरण राव की लापता लेडीज

तस्वीरों में दंपति और उनकी बेटी के साथ कोमल पलों को साझा करते हुए दिखाया गया है, जिसमें एक पेड़ को आलिया, रणबीर और राहा ने अपनी बाहों में लिया हुआ है। एक बेहतरीन तस्वीर में पिता-पुत्री की जोड़ी को घोड़ों के अस्तबल में कैद किया गया है, जिसमें रणबीर का पैतृक पक्ष दिखाया गया है।

एक और धुंधली लेकिन खुशनुमा तस्वीर में आलिया रणबीर की गोद में बैठी हैं और खुशी बिखेर रही हैं। प्रशंसकों और फॉलोअर्स ने इन दिल को छू लेने वाले पलों के लिए अपने प्यार का इजहार किया और कमेंट्स में दिल के इमोजी और तारीफों की झड़ी लगा दी।

मां नीतू ने भी अपना प्यार किया जाहिर

रणबीर की मां नीतू कपूर ने भी दिल को छू लेने वाले संदेश के साथ अपना प्यार जाहिर किया। उन्होंने अपने बेटे के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी खुशी, मेरा गर्व, मेरी पवित्र आत्मा। आपको हमेशा भरपूर प्यार मिले, जो भी आप चाहते हैं या जिसकी कामना करते हैं।” आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर सहित अन्य हस्तियों ने भी अपनी शुभकामनाएं देते हुए जश्न को और बढ़ा दिया। वहीं बता दें कि रणबीर कपूर संजय लीला भंसाली की आगामी परियोजना ‘लव एंड वॉर’ में आलिया के साथ और नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में दिखाई देने वाले हैं।

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser : रोमांचकारी फर्स्ट-लुक क्लिप में कार्तिक आर्यन का सामना मंजुलिका से हुआ

Housefull 5 : फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे दर्शक

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox