होम / Alia Bhatt Latest Pic: आलिया भट्ट ने शेयर किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का लुक

Alia Bhatt Latest Pic: आलिया भट्ट ने शेयर किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का लुक

• LAST UPDATED : December 31, 2022

इंडिया न्यूज,(Alia Bhatt shared Anant Ambani engagement Look): बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की रोका सेरेमनी में पति रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं, जिसमें फैंस को उनका लुक बेहद पसंद आया था। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की नई फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर दी हैं। वहीं इन फोटो में आलिया के चेहरे का ग्लो देखकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, कमेंट में फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते दिख रहे हैं।

फैंस के लिए शेयर किया पोस्ट

हाल ही में आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया है। आलिया भट्ट ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें उन्होंने ब्लू कलर का कुर्ता पहना हुआ है। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक स्नोफ्लेक इमोजी लिख कर फैंस के साथ शेयर किया। वही एक ने कहा भाई आलिया ने अभी अभी जन्म दिया एक बेबी को बिलकुल नहीं लग रहा है वह इतनी फिट है। मैं कहना चाहूंगी कि आलिया दिन-ब-दिन और भी खूबसूरत हो रही हैं। कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर साल 2022 की अनदेखी फोटो शेयर की थीं।

आलिया-रणबीर की बेटी का नाम राहा

बीते कुछ दिनों पहले आलिया ने एक प्यारी सी परी को जन्म दिया था। अलिया ने अपनी बेटी का नाम फैंस को बताया था। फैंस अक्सर उनकी बेटी राहा के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम राहा (Raha) रखा है। ये नाम दादी नीतू कपूर ने चुना है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की सगाई राधिका मर्चेंट से हो चुकी है। यह रोका सेरेमनी राजस्थान में हुआ है। वही मुंबई में इसका जश्न मनाया गया। जहां देश के बड़े बिजनेसमैन परिवारों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स, क्रिकेटर्स का तांता लगा रहा। सोशल मीडिया पर अब इस ग्रेंड इंगेजमेंट बैश के वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma-Virat Kohli Latest Photo: न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दुबई पहुंचे

यह भी पढ़ें : Siddharth Malhotra and Kiara Advani Wedding Date: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस दिन लेंगे सात फेरे!

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox