Categories: मनोरंजन

Alia praises ‘Mrs Chatterjee and Norway’: आलिया ने की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की तारीफ

इंडिया न्यूज,(Alia praises Rani Mukerji film ‘Mrs Chatterjee and Norway’): हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं तमाम सेलेब्स ने भी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की तारीफ की है। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट ने रानी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ पर प्रतिक्रिया दी है और इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है।

आलिया ने की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की तारीफ

देर रात आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ मिलकर मुंबई एक पीवाआर में रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को देखा। फिल्म देखने के बाद आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में इस फिल्म की जमकर तारीफ की है और लिखा है कि- शनिवार की रात मेरी मां और बहन के साथ के आसुंओं में बीती जब हम लोगों ने अपनी फेवरेट रानी मुखर्जी की फिल्म को देखा।

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक ऐसी जरूरी कहानी है, मेरे लिए। खासतौर पर एक नई मां के रूप में, ये इतना कठिन और घर के बेहद करीब था। रानी मैम आप जैसा कोई नहीं है। आपने मुझे बदल दिया और मुझे आपकी तरफ से नॉर्वे से भारत ले जाया गया। इस शानदार फिल्म के लिए पूरी टीम को ढ़ेर सारी बधाई। इस तरह से आलिया भट्ट ने रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रहा ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का कलेक्शन

वहीं रानी मुखर्जी स्टारर ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखें, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो रानी की इस फिल्म ने अब तक 19.67 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। सीमित पर्दे पर रिलीज हुई ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के लिए यह कमाई काबिल ए तारीफ मानी जा रही है।

यह भी पढ़ें :

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Mandi News : धान और बाजरा की चल रही खरीद के लिए किसानों को इतने..करोड़ रुपए का किया भुगतान 

अब तक 41,07,115 मीट्रिक टन धान मंडियों में पहुंचा, 38,54,881 मीट्रिक टन की हो चुकी…

1 hour ago

Indian-Origin German MP Rahul Kumar सहित प्रतिनिधिमंडल ने किया पुलिस मुख्यालय का दौरा, जानिए किन चुनौतियों पर हुई चर्चा 

हरियाणा पुलिस की उत्कृष्ट कार्यप्रणाली तथा बेस्ट प्रैक्टिसेज के बारे में जानकारी की प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय…

1 hour ago

Cleanliness Survey Ranking में हरियाणा को टॉप रैंकिंग में लाना लक्ष्य, क्या है सरकार की सॉलिड प्लानिंग ?

मुख्यमंत्री ने जिला नगर आयुक्तों और नगर निगम आयुक्तों के साथ की अहम बैठक अधिकारियों…

2 hours ago