होम / Allu Arjun Pushpa 2 Fees: अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ की फीस जानकर रह जाएंगे दंग, बने सबसे महंगे तेलुगू एक्टर

Allu Arjun Pushpa 2 Fees: अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ की फीस जानकर रह जाएंगे दंग, बने सबसे महंगे तेलुगू एक्टर

• LAST UPDATED : April 12, 2023

इंडिया न्यूज़,(Allu Arjun charged Rs 85 crore for Pushpa 2): अल्लू अर्जुन अब न केवल तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, बल्कि अपने दमदार अभिनय और शानदार स्वैग से हिंदी फिल्म उद्योग में करोड़ों प्रशंसकों के पसंदीदा भी बन गए हैं। ‘पुष्पा’ सच में फायर बन चुका है, इसका सबूत यह है कि अल्लू अर्जुन ने अब सीधे तौर पर अपनी फीस दोगुनी कर दी है। ‘पुष्पा’ की शानदार सफलता के बाद, अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म के सीक्वल के लिए अपनी फीस में लगभग 40 करोड़ रुपये की वृद्धि की है। इस खबर के सामने आने के बाद साफ हो गया कि वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार बन गए हैं।

अल्लू अर्जुन ने वसूली डबल फीस

अल्लू अर्जुन के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है। और साथ ही ऐसी खबरें थीं कि अल्लू अर्जुन ने शुरू में फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन आखिरकार 125 करोड़ रुपये में सौदा तय हो गया। लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट्स कुछ और ही इशारा कर रही हैं। अभिनेता ने कथित तौर पर पुष्पा: द राइज के लिए 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे तो वहीं सूत्रों की माने तो अल्लू अर्जुन ने फिल्म ‘पुष्पा 2’ के लिए 85 करोड़ रुपये फीस ली है। जो कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अब तक किसी भी स्टार द्वारा चार्ज की जाने वाली सबसे अधिक राशि है।

पोस्टर में दिखा अतरंगी लुक

दरअसल पहली फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ के लिए अल्लू अर्जुन ने करीब 45 करोड़ रुपये की फीस ली थी। वहीं अब फिल्म के सीक्वल के लिए अल्लू 85 करोड़ रुपये की फीस चार्ज कर रहे हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं तो वहीं इस बार साईं पल्लवी की भी फिल्म में एंट्री कराई गई है। हाल ही में ‘पुष्पा’ के सीक्वल का पोस्टर भी जारी हुआ है।जिसमें अल्लू अर्जुन अतरंगी लुक में दिखाई दे रहे हैं। जिसमें वो साड़ी और ज्वैलरी पहने दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘पुष्पा-2 द रूल बिगिन्स। ’

यह भी पढ़ें : Sanjay Dutt got injured: फिल्म केडी द डेविल की शूटिंग के दौरान संजय दत्त घायल हो गए

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: