मनोरंजन

Amitabh Bachchan Birthday : महानायक अमिताभ बच्चन हुए 81 वर्ष के

India News (इंडिया न्यूज), Amitabh Bachchan Birthday, मुंबई : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज पूरे 81 वर्ष के हो गए हैं। जिस कारण उनके जन्मदिन पर उनको विश करने के लिए घर जलसा के बाहर फैंस की काफी भीड़ लगी हुई है। इस दौरान अमिताभ बच्चन रात 12 बजे भी अपने फैंस से मिलने के लिए बाहर आए।

उम्र के इस पड़ाव पर भी इस अभिनेता के पास 5 बड़ी फिल्में

उम्र के इस पड़ाव पर भी इस अभिनेता के पास 5 बड़ी फिल्में हैं, जिनके जरिए उन पर करीब 1750 करोड़ का दांव लगा है। आपको जानकारी दे दें कि इतना दांव तो इस समय तक सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और रजनीकांत पर भी नहीं लगा। सोशल मीडिया पर फैन द्वारा शेयर किए वीडियो में अमिताभ बच्चन को एक कलरफुल हुडी पहने देखा जा सकता है, सुपरस्टार एक स्टूल पर खड़े होकर हाथ जोड़ते हैं और हाथ हिलाते हुए व मुस्कुराते हुए फैंस का अभिवादन करते हैं।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह अमिताभ बच्चन ने फैन्स के साथ अपने मीट एंड ग्रीट सेशन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि तस्वीर देखकर किसी ने कहा भाई आपका नाड़ा लटक रहा है, हमने कहा भाईसाहब नाड़ा नहीं, ये है आजकल का फैशन’ पीढ़ी लटक रही है” उनके इस मजेदार कैप्शन ने फैंस का खूब ध्यान खींचा। वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार आखिरी बार अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ फैमिली ड्रामा ऊंचाई में नजर आए थे वहीं अब अगली बार वह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : Superstar Rajinikanth : अपनी 170वीं फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

31 mins ago

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

11 hours ago