होम / Amitabh Bachchan health update: जानिए अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट, ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में होगी देरी!

Amitabh Bachchan health update: जानिए अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट, ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में होगी देरी!

• LAST UPDATED : April 9, 2023

इंडिया न्यूज,(Amitabh Bachchan latest health update): बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बीता समय अमिताभ बच्चन के लिए खुछ खास नहीं गुजरा। पिछले महीने की शुरुआत में बिग भी को उनकी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान पसलियों में गभीर चोट लगी है, जिसको लेकर फिलहाल अमिताभ बच्चन रिकवरी पीरियड पर है। इसी बीच अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर ताजा अपडेट सामने आ रही है। जिससे कहा जा सकता है कि फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में देरी हो सकती है।

जानिए अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट हेल्थ अपेडट

अमिताभ बच्चन के एक करीबी दोस्त ने अभिनेता के ताजा स्वास्थ्य अपडेट के बारे में जानकारी दी है। खबर के मुताबिक बताया गया है कि ‘अमिताभ बच्चन की हालत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ है, रिकवरी काफी धीमी गति से चल रही है। लेकिन अमिताभ बच्चन जल्द से जल्द शूटिंग पर लौटना चाहते हैं। हालांकि इतनी उम्र में रिस्क लेना उनके लिए घातक साबित हो सकता है और जहां तक रोजाना शूटिंग के लिए जाने की बात है तो इसमें काफी समय लगने वाला है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि ‘5 मार्च को हैदराबाद में फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान उन्हें इंजरी का सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से उनकी पसलियों में काफी चोट आई है और चोटिल होने की वजह से मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को भी बंद कर दिया।’

इन फिल्मों में दिखेंगे बिग बी

हर कोई घायल अमिताभ बच्चन के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।ये इसलिए भी जरूरी है क्योंकि बिग बी सबके फेवरेट हैं। आने वाले समय में अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। जिसमें अमिताभ बच्चन की ‘प्रोजेक्ट के’, सेक्शन 84 और गणपत जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : Yami Gautam pray lord shiva : यामी गौतम ने अपने पति आदित्य के साथ विधि-विधान से भोलेनाथ की पूजा की

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT