होम / Film ‘Uunchai’ released on OTT: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डेट

Film ‘Uunchai’ released on OTT: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें डेट

• LAST UPDATED : December 30, 2022

इंडिया न्यूज,(Film ‘Uunchai’ released on OTT): अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर की फिल्म ऊंचाई ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म से सूरज बड़जात्या ने 8 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। उन्होंने राजश्री प्रोडक्शन के 75 साल पूरे होने का जश्न भी मनाया। इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। ऊंचाई की ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा हो गया है।

ओटीटी पर रिलीज होगी ऊंचाई

दोस्ती की मिसाल पेश करती एक अनोखी कहानी के साथ ‘ऊंचाई’ दर्शकों के दिलों को छूने में कामयाब रही। सिनेमाघरों में ये फिल्म 11 नंबर को रिलीज हुई थी। काफी कम स्क्रीन्स होने के बावजूद फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। आज भी ऊंचाई को देशभर के 141 सिनेमाघरों में दिखाया जा रहा है। हालांकि, अब राजश्री प्रोडक्शन इसकी ओटीटी रिलीज की तैयारी में जुट गया है। ऊंचाई का 6 जनवरी 2023 को वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर होने वाला है। इसे जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा।

ऊंचाई ने कमाए थे इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ऊंचाई ने इतने दिनों में 33.30 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही सूरज बड़जात्या ने बता दिया था कि ये एक भावनात्मक फिल्म है और इसे उन्होंने किसी प्रॉफिट लॉस के लिए नहीं बनाया है।

यह भी पढ़ें : Benefits of applying olive oil in the navel: जानिए नाभि में जैतून का तेल लगाने के फायदे

यह भी पढ़ें : Animal First look Released: आधी रात को जारी होगा रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म एनिमल का फर्स्ट लुक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox