होम / Anshula Kapoor-Rohan Thakkar: अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर रिलेशनशिप किया कन्फर्म

Anshula Kapoor-Rohan Thakkar: अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर रिलेशनशिप किया कन्फर्म

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज,(Anshula Kapoor confirms relationship with Rohan Thakkar): बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भले ही एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव न हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं। जिसकी वजह से अंशुला कपूर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने से जुड़े फोटो और वीडियो शेयर कर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। अब अंशुला कपूर ने स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। दरअसल, अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसके बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

अंशुला कपूर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अंशुला कपूर और रोशन ठक्कर समंदर के अंदर एक-दूसरे की आंखों में मुस्कुराते हुए देख रहे हैं। बताते चलें कि अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर की रिलेशनशिप को एक साल पूरा हो गया है। इसलिए अंशुला कपूर ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘366’ इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का हार्ट बनाया है। अंशुला कपूर की इस पोस्ट पर उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी दोनों को बधाई दे रहे हैं।

अंशुला और रोहन की रिलेशन को लेकर हो रही थी कयासबाजी

बता दें कि बीते दिनों अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर का एक वीडियो सामने आया था, तभी से दोनों के रिश्ते को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। अब अंशुला कपूर ने इस तस्वीर को शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। बता दें कि अंशुला कपूर मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना सूरी की बेटी हैं। मोना सूरी का निधन हो गया है। वहीं, रोहन ठक्कर एक पटकथा लेखक होने के साथ-साथ फिल्म निर्माता भी हैं।

यह भी पढ़ें : Chatrapathi Release Date Out: बेलमकोंडा श्रीनिवास की फिल्म ‘छत्रपति’ की रिलीज डेट जारी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: