होम / Satish Kaushik : दोस्त सतीश कौशिक के निधन से टूटे अनुपम खेर, खत्म हुई 45 साल पुरानी दोस्ती

Satish Kaushik : दोस्त सतीश कौशिक के निधन से टूटे अनुपम खेर, खत्म हुई 45 साल पुरानी दोस्ती

• LAST UPDATED : March 9, 2023

इंडिया न्यूज,(Anupam Kher broke down after the death of friend Satish Kaushik): हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक का आज सुबह निधन हो गया है। सतीश कौशिक के निधन की खबर सुनने के लिए हर कोई बेताब है। सिनेमा जगत के इस लाजवाब फिल्मकार और अभिनेता के जाने से फिल्म जगत में शोक की लहर है। सतीश कौशिक के निधन की जानकारी उनके बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड सुपरस्टार अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी। इस बीच सतीश कौशिक की अंतिम विदाई पर अनुपम खेर फूट-फूट कर रोते नजर आए हैं। इस मौके पर अनुपम का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दोस्त सतीश कौशिक के निधन से टूटा अनुपम खेर का दिल

अभिनेता सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस में अंतिम संस्कार के लिए मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट ले जाया गया है। जहां सतीश कौशिक पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। इससे पहले सतीश कौशिक की अंतिम विदाई के मौके पर अनुपम खेर भी एंबुलेंस में मौजूद थे। इस मौके का एक वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सतीश कौशिक की मौत से अनुपम खेर का दिल बुरी तरह टूटा हुआ है और अनुपम अपने दोस्त की मौत के गम में फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर के इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

45 साल की दोस्त टूट गई

सतीश कौशिक के निधन की खबर सबसे पहले अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी। इस ट्वीट में अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के संग एक तस्वीर को शेयर कर लिखा है कि- जानता हूं कि मृत्यु ही इस दुनिया का एक अंतिम सच है। लेकिन ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के लिए लिखूंगा, ये मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती ऐसे अचानक टूट गई। आपके बिना जीवन पहले जैसा बिल्कुल भी नहीं रहेगा, ओम शांति।

यह भी पढ़ें : Tejashwi reacts on breakup with Karan : करण संग ब्रेकअप पर तेजस्वी प्रकाश ने दिया ये रिएक्शन, बताई रिश्ते की सच्चाई

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox