होम / ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ देख अनुपम खेर ने की तारीफ, बोले यंग जनरेशन को जरूर देखनी चाहिए

‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ देख अनुपम खेर ने की तारीफ, बोले यंग जनरेशन को जरूर देखनी चाहिए

• LAST UPDATED : July 20, 2022

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Mumbai): बॉलीवुड स्टार आर माधवन की कुछ समय पहले फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट रिलीज हुई। यह फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों को खूब पसंद आयी। फिल्म रॉकेट साइंटिस्ट नंबी नारायण पर आधारित है। इस फिल्म को आर माधवन ने एक्टिंग के साथ साथ डायरेक्ट भी किया है। कई सेलेब्स इस फिल्म की तारीफें करते नहीं हट रहे हैं। अनुपम खेर ने फिल्म देखने के बाद माधवन की तारीफ की। अनुपम खेर फिल्म की तारीफ करते वक़्त काफी इमोशनल भी हो गए। उन्होंने यंग जनरेशन को फिल्म देखने की सलाह दी।

वीडियो में अनुपम खेर ने बताया कि वो फिल्म देखकर काफी इमोशनल हो गए और रो पड़े। आर माधवन को फिल्म में किरदार निभाते देख उन्होंने कहा उन्हें एक्टर पर गर्व है। उन्होंने कहा कि यह अब तक की बेस्ट फिल्म है जो उन्होंने देखी।

अनुपम ने की माधवन की तारीफ

अनुपम ने माधवन के डायलॉग्स, कास्ट की तारीफ की। अनुपम ने कहा, ‘आपकी परफॉर्मेंस वर्ल्ड क्लास है। अनुपम ने यंग जनरेशन को इस फिल्म को देखने को कहा उन्हें लगता है कि ये फिल्म सभी को इंस्पायर करेगी। इसके साथ अनुपम ने नंबी नारायण से माफी मांगी जो भी उन्होंने अब तक सहा उसके लिए।

यह भी पढ़ें : Prophet Remarks Row : नुपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से राहत

फिल्म 1 जुलाई को हुई थी रिलीज

आपको बता दें कि रॉकेट्री फिल्म के माध्यम से आर माधवन ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया। यह फिल्म 1 जुलाई को रिलीज हुई। उन्होंने फिल्म में एक्टिंग के साथ साथ इसे खुद लिखा और प्रोड्यूस किया।

रजनीकांत ने अपने ट्विटर पर की तारीफ

रजनीकांत ने भी फिल्म की तारीफ की। उन्होंने अपने ट्विटर पर तमिल में लिखा, फिल्म रॉकेट्री यंग जनरेशन के लोगों को जरूर देखनी चाहिए। पहली डायरेक्टेड फिल्म से आर माधवन ने यह साबित कर दिया कि वह शानदार डायरेक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने पद्म भूषण अवॉर्डेड नंबी नारायण के बलिदान को बेहद अच्छे से निभाया। मैं उन्हें थैंक्यू बोलना चाहता हु और ऐसी फिल्म बनाने के लिए उनकी प्रशंसा करता हूं।

यह भी पढ़ें : Russia Ukraine War Update : रूस ने यूक्रेन पर दागीं 150 मिसाइलें
Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox