होम / करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नज़र आयी

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नज़र आयी

• LAST UPDATED : May 26, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News : बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। उनके नए नए लुक की वजह से उनके फैंस उनके दीवाने है। वह अपने फैंस के साथसोशल मीडिया पर हमेशा ही जुडी रहती है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस के दिलों में राज करती है। हाल ही में एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आयी है।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर साँझा की तस्वीरें

Anushka Sharma Latest Photoshoot

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साँझा की है। इन तस्वीरों में अनुष्का ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नज़र आ रही है। ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ अनुष्का शर्मा गोल्डन हाई हील्स पहने हुए है। इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ने बोल्ड मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खोला हुआ हैं। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

अलग अलग पोज में नज़र आयी अनुष्का

इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा अलग अलग पोज में नज़र आ रही हैं। अनुष्का ने कभी खड़े होकर तो कभी काउच पर बैठकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। अनुष्का इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे है।

ये भी पढ़े : कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में गोल्डन और ब्लैक गाउन में नज़र आयी दीपिका पादुकोण

करण जौहर का बर्थडे सेलिब्रेशन

KJo's Birthday Bash: Check Out All The Ladies Who Slay The Party In Black -  SEE PICS

अनुष्का शर्मा बहुत ही कम बॉलीवुड गेट टुगेदर या इवेंट में जाती है। क्योंकि वह अपनी एक साल की बेटी वामिका और क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ बिजी रहती हैं। अनुष्का शर्मा ने बुधवार को करण जौहर के स्टार-स्टडेड बर्थडे पार्टी के लिए ब्लैक कलर की ड्रेस को चुना।

एक्टर्स और फैंस ने खूब लुटाया प्यार

अनुष्का शर्मा के इस लुक की न केवल विराट कोहली बल्कि अनुष्का के फैंस ने भी खूब तारीफ की। कुछ ही समय में अनुष्का की इन तस्वीरों पर मिलियन लाइक्स आ गए । अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों पर कई एक्टर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजीस और अलग अलग कमैंट्स कर अपना प्यार लुटाया।

ये भी पढ़े : टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मिली रिलीज डेट

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox