Anushka Sharma will debut in Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा

91

India News (इंडिया न्यूज),Anushka Sharma will debut in Cannes 2023,दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ को लेकर सुर्खियों में हैं। भारतीय महिला खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की इस बायोपिक में अनुष्का अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से फैंस के होश उड़ाती नजर आएंगी। अब इसी बीच अनुष्का शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा इस साल मशहूर फिल्म फेस्टिवल ‘कान्स’ में डेब्यू करेंगी। आपको बता दें कि कान्स दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल है, जिसमें दुनिया भर की महिलाओं को सम्मानित किया जाता है।

अनुष्का शर्मा के साथ केट विंसलेट भी आएंगी नजर

कान्स फिल्म फेस्टिबल 2023 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ टाइटैनिक एक्ट्रेस केट विंसलेट भी नजर आएंगी। इस बात की जानकारी फ्रांस के एंबेसडर इमेनुअल लिनैन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। फांस के एंबेसडर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से हमारी मुलाकात अच्छी रही। मैं विराट और टीम इंडिया को उनके अपकमिंग टूर्नामेंट के लिए बधाई देता हूं और अनुष्का से हमने अपकमिंग कान्स फिल्म फेस्टिबल के बारे में भी बात की।” इमेनुअल के इस ट्वीट के सामने आने के बाद अनुष्का शर्मा के फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है और फैंस अब यह बात जानने के लिए बेकरार हैं कि कान्स फिल्म फेस्टिबल में अनुष्का शर्मा का लुक कैसा होने वाला है।

इस दिन होगा कान्स फिल्म फेस्टिवल

आपको बता दें कि इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल 16 से 27 मई तक आयोजित किया जाएगा। इस फेस्टिवल में देश और दुनिया की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां शिरकत करेंगी। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा से पहले दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। ऐसे में अब फैंस इस फेस्टिवल में अनुष्का शर्मा के डेब्यू को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें : Chaurasia Shyamsundar Das: यौन उत्पीड़न की शिकार महिला पहलवानों के मामले में प्रधानमंत्री तोड़ें अपनी चुप्पी: चौरसिया श्यामसुंदर दास

यह भी पढ़ें : Bade Miyan Chote Miyan Release Date: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट का ऐलान

यह भी पढ़ें : Tunisha Sharma suicide case: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला:अभिनेता शीजान खान को शूटिंग के लिए विदेश यात्रा के लिए मुंबई कोर्ट से मिली इजाज़त

Connect With Us : Twitter, Facebook