HTML tutorial
होम / Anushka-Virat Visits Mahakaleshwar Temple: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली महाकालेश्वर के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे

Anushka-Virat Visits Mahakaleshwar Temple: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली महाकालेश्वर के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे

• LAST UPDATED : March 4, 2023

इंडिया न्यूज,(Anushka Sharma-Virat Kohli Visits Mahakaleshwar Temple): भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। इसी बीच इंदौर टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ 4 मार्च की सुबह उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने महाकाल मंदिर में भगवान के दर्शन करने के साथ ही आरती भी की। जहां विराट कोहली पारंपरिक परिधान में नजर आए वहीं पत्नी अनुष्का भी पारंपरिक परिधान में नजर आईं। अनुष्का और विराट ने भी मंदिर में वक्त बिताया वहीं पुजारी भी कोहली को कुछ समझाते नजर आए।

वहीं मंदिर से बाहर आने के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने बयान में कहा कि हम यहां भगवान के दर्शन करने आए थे और हमें यह बहुत अच्छा लगा। इससे पहले साल 2023 की शुरुआत में विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ वृंदावन स्थित बाबा नीम करोली के आश्रम पहुंचे थे।

साथ नजर नहीं आई वामिका

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ इन फोटोज में कहीं भी उनकी बेटी वामिका नहीं दिखाई दी। ऐसे में कहा जा सकता है कि दोनों बेटी के बगैर ही दर्शन के लिए गए थे।

अनुष्का-विराट को देख फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इन तस्वीरों को देखकर फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बहुत अच्छा लगा इनको भगवान की शरण में देखकर।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “इन्हें ऐसे देखकर अच्छा लगा।”

यह भी पढ़ें : Sheezan Khan Bail : तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आख़िरकार शीजान खान को मिली जमानत

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox