Categories: मनोरंजन

Brahmastra: अयान मुखर्जी ने शाहरुख खान के ब्रह्मास्त्र कैमियो पर की बात, कहा ब्रह्मास्त्र में शाहरुख सर का सीक्वेंस पसंदीदा चीजों में से एक

इंडिया न्यूज, Brahmastra(Bollywood News): स्वदेस में शाहरुख खान के साथ काम कर चुके अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र से कनेक्शन के बारे में बताया। अयान मुखर्जी ने शाहरुख खान की कैमियो के बारे में दर्शकों के संदेह की पुष्टि की। कई प्रशंसकों को संदेह था कि वानरस्त्र चलाने वाले वैज्ञानिक मोहन भार्गव के रूप में फिल्म में शाहरुख की भूमिका का उनकी 2004 की फिल्म स्वदेस से संबंध था। स्वदेस में शाहरुख के किरदार का नाम भी मोहन भार्गव था और वह एक वैज्ञानिक थे।

कल्ट क्लासिक फिल्म को श्रद्धांजलि देने का एक और कारण

ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने हाल ही में पुष्टि की कि शाहरुख के चरित्र मोहन भार्गव का नामकरण स्वदेस को एक जानबूझकर श्रद्धांजलि थी। उन्होंने यह भी शेयर किया कि शाहरुख के अलावा, उनके पास आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित कल्ट क्लासिक फिल्म को श्रद्धांजलि देने का एक और कारण था।

अयान मुखर्जी ने बताया स्वदेश में उन्होंने (शाहरुख) मोहन भार्गव नामक नासा के वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है जो वापस आने और भारत में काम करने का फैसला करता है। चूंकि मैंने स्वदेश में एक सहायक के रूप में काम किया था, इसलिए मुझे लगा कि यह यहाँ रखने के लिए एक अच्छी बात होगी।

यह भी पढ़ें : Goodbye: रश्मिका मंदाना ने शेयर किया गुडबाय फिल्म का ‘द हिक सॉन्ग’ का मोशन पोस्टर

गेस्ट भूमिका के लिए शाहरुख का धन्यवाद

अयान मुखर्जी ने 19 साल की उम्र में स्वदेस के साथ एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर की शुरआत की। बाद में उन्होंने करण जौहर की कभी अलविदा ना कहना (2006) में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया जिसमें शाहरुख भी थे। अयान ने ब्रह्मास्त्र में गेस्ट भूमिका करने के लिए शाहरुख का धन्यवाद किया जो फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक है।

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख सर का सीक्वेंस पसंदीदा चीजों में से एक

उन्होंने कहा हमने अपने क्रेडिट्स में लिखा हमेशा के लिए मिस्टर शाहरुख खान के आभारी। कभी-कभी लोग आते हैं और इतने उदार और बड़े दिल से कुछ करते हैं। शाहरुख खान ने ब्रह्मास्त्र पर जो किया है उसे चुकाने का कोई तरीका नहीं है। सर्वसम्मति से ब्रह्मास्त्र में पसंदीदा चीजों में से एक शाहरुख सर का सीक्वेंस रहा है।

ब्रह्मास्त्र जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। अयान ने कहा कि निर्माता फिल्म में शाहरुख के चरित्र के लिए स्पिन-ऑफ पर भी विचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Alia Gave Reaction on Brahmastra Success: ब्रह्मास्त्र की सक्सेस पर आलिया ने दी अपनी प्रतिक्रिया- बोली बॉक्स ऑफिस पर फिर से लगी आग

यह भी पढ़ें : Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने बताया राजू वेंटीलेटर पर धीरे धीरे हो रहे ठीक

Connect With Us: Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Haryana Polls : प्रदेश में दर्ज 67.90% मतदान के बाद अब नजरें टिकीं रिजल्ट पर

सिरसा में सबसे अधिक 75.36 प्रतिशत और सबसे कम फरीदाबाद में 56.49 प्रतिशत रहा मतदान…

2 mins ago

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने यहां

Haryana Weather: कैसा रहेगा हरियाणा के जिलों का तापमान, होगी बारिश या बढ़ेगी गर्मी, जाने…

1 hour ago

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने कांग्रेस की लगाई जमकर वॉट

Haryana Election 2024: हरियाणा में कांग्रेस की महिला नेता से हुई सरेआम छेड़छाड़, बीजेपी ने…

2 hours ago

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें पूरी खबर

Haryana Crime: इंसानियत शर्मसार! नाबालिग लड़की ने दिया 6 माह के भ्रूण को जन्म, पढ़ें…

2 hours ago