मनोरंजन

Bade Miyan Chote Miyan Release Date: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज डेट का ऐलान

India News (इंडिया न्यूज),Bade Miyan Chote Miyan Release Date,दिल्ली: आज सुबह से ही चर्चा थी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां अगले साल ईद के मौके पर धमाका करने वाली है। इन खबरों की भारी चर्चा के बाद, प्रशंसक इस फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा का इंतजार कर रहे थे। अब इस खबर की पुष्टि खुद सुपरस्टार अक्षय कुमार ने की है। हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कुछ तस्वीरों के साथ टाइगर श्रॉफ अभिनीत अपनी अगली फिल्म की पहली झलक साझा की। सूर्यवंशी स्टार अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म से जुड़ी एक-दो नहीं बल्कि तीन तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। इसके साथ ही खिलाड़ी कुमार ने कंफर्म किया है कि उनकी और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 2024 की ईद पर भी धमाका करने वाली है।

अक्षय कुमार ने लगाई ईद 2024 की ईद रिलीज पर पक्की मुहर

https://www.instagram.com/p/Cr2t9PwL2eE/?utm_source=ig_web_copy_link

दिलचस्प बात ये है कि सामने आईं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के सेट से सामने आईं ये तस्वीरें सुपरस्टार अक्षय कुमार की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म सूर्यवंशी की याद दिलाती हैं। ये तस्वीरें साफ इशारा दे रही हैं कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सूर्यवंशी की तरह की धमाकेदार एक्शन ड्रामा फिल्म होने वाली है।

अली अब्बास जफर के निर्देशक हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’

https://www.instagram.com/p/Cr2t590r3jS/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का निर्देशन सुल्तान और भारत जैसी फिल्मों के निर्देशक अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फैंस अक्षय कुमार के साथ उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन इस फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाने जा रहे हैं। सुपरस्टार अक्षय कुमार सूर्यवंशी के बाद एक भी बड़ी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं। पिछला साल उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। जहां उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिटती नजर आई। अब उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म से एक बार फिर सुपरस्टार अक्षय कुमार का स्टारडम लौटेगा।

यह भी पढ़ें : Chaurasia Shyamsundar Das: यौन उत्पीड़न की शिकार महिला पहलवानों के मामले में प्रधानमंत्री तोड़ें अपनी चुप्पी: चौरसिया श्यामसुंदर दास

यह भी पढ़ें : Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्टः कार्यकारी निर्देश नियमों के पूरक हो सकते हैं, लेकिन वैधानिक नियमों की जगह नहीं ले सकते

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Fraud in Jind : गूगल में रेटिंग देकर रुपए कमाने का झांसा…, और इतने लाख रुपए हड़प लिए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fraud in Jind :जींद के मुआना गांव निवासी एक व्यक्ति…

2 hours ago

Anil Vij का विपक्ष पर तंज : कांग्रेस के मंथन में सिर्फ विष ही विष… 

किसानों को प्रणालीबद्ध तरीके से खाद मुहैया करवाया जा रहा  अंबाला से जल्द शुरू होगी…

3 hours ago