होम / Bappa Lahiri will again become Father: फिर बनेंगे पिता बप्पा लहरी, शेयर की खुशखबरी

Bappa Lahiri will again become Father: फिर बनेंगे पिता बप्पा लहरी, शेयर की खुशखबरी

• LAST UPDATED : December 28, 2022

इंडिया न्यूज,(Bappa Lahiri will again become Father): बप्पा लहरी एक गायक होने के साथ-साथ मशहूर गायक-संगीतकार बप्पी लहरी के बेटे हैं। बता दें कि बप्पी लहरी ने इसी साल फरवरी के महीने में दुनिया को अलविदा कह दिया था। 10 महीने बाद अब बप्पा लहरी के घर खुशियां दस्तक देने वाली हैं। सिंगर का परिवार बढ़ने वाला है और इसकी जानकारी खुद बप्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

बप्पा लहरी ने शेयर की खुशखबरी

बप्पा लहरी ने क्रिसमस के मौके पर शेयर की अपनी फैमिली तस्वीर इस तस्वीर में बप्पा लहरी अपनी पत्नी तनीषा वर्मा और बेटे कृष के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं फोटो में सबकी निगाहें कृष के हाथ में पकड़ी तस्वीर पर टिकी हैं। कृष के हाथ में अल्ट्रासाउंड की तस्वीर है। इस पोस्ट के साथ बप्पा लहरी ने कैप्शन में लिखा है,’अब हम चार की ओर से मेरी क्रिसमस।’ इससे साफ हो रहा है कि तनीषा वर्मा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही बप्पा की फैमिली 3 से बढ़कर चार लोगों की होने जा रही है।

सितारों ने दी बप्पा लहरी को बधाई

बप्पा लहरी के जरिए शेयर की गई इस खुशखबरी पर फैन्स समेत सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अनीता हसनंदानी, पूजा बनर्जी, सुमोना चक्रवर्ती और सोफी चौधरी समेत कई सेलेब्स ने कपल को आगे की जिंदगी के लिए बधाई दी है। फोटो में तीनों की मुस्कान इस बात का सबूत है कि वे नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Ponniyin Selvan 2 Release Date: पोन्नियिन सेलवन 2 का टीजर आउट, फिल्म की रिलीज डेट भी आई सामने

यह भी पढ़ें : Benefits Of Hing: पाचन के अलावा तेज बुखार में भी राहत देती है चुटकी भर हींग, जाने कैसे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox