होम / 15 दिनों में बंगाल की मशहुर तीन मॉडल ने की आत्महत्या, घर में फंदे से लटका मिला मॉडल मंजुषा का शव

15 दिनों में बंगाल की मशहुर तीन मॉडल ने की आत्महत्या, घर में फंदे से लटका मिला मॉडल मंजुषा का शव

• LAST UPDATED : May 27, 2022

इंडिया न्यूज, Bengali Actress Suicide Case: बंगाली टीवी इंडस्ट्री मे बना शोक का माहोल। बंगाल की मशहुर मॉडल मंजुषा नियोगी की मौत हो गई है। मंजुषा नियोगी का शव पटोली में स्थित उनके घर से उनका शव फंदे से लटका हुआ मिला है। बता दे की 15 दिनों में बंगाल की तीन मशहुर मॉडल की मौत हो गई है।

Bengali Actress Suicide Case

इनकी मौत से पहले अभिनेत्री पल्लवी डे और बिदिशा डे की मृत्यु हो गई थी। जिसकी वजह से बंगाल की इंडस्ट्री का बड़ा झटका लगा था। पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है।

पुलिस ने मिली जानकारी में बताया

शुक्रवारी की सुबह जब मंजुषा अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो उसके परिवार ने इनको कॉल करना शुरू कर दिया। लेकिन जवाब न मिलने पर मंजुषा के परिवार वाले डर गए और जब वह उनको देखने के लिए उनके कमरे में गए तों उनकी बेटी मंजुषा का शव फंदे से लटका हुआ मिला।

पुलिस को मंजुषा के परिवार के साथ की पुछताछ में पता चला है की मंजुषा और मृत्क अभिनेत्री बिदिशा डे दोनों बहुत अच्छी दोस्त थी। बिदिशा डे की मृत्यु के बाद मंजुषा डिप्रेशन में थी। मंजूषा हाल ही में टीवी शो कांची में नर्स के किरदार में नजर आई थीं।

दो दिन पहले की थी बिदिशा डे ने सुसाइड

Bengali Actress Suicide Case

मंजुषा की दोस्त 21 वर्ष की बंगाली अभिनेत्री बिदिशा डे का शव उनके फ्लैट से मिला था। बिदिशा डे का शव बुधवार के दिन फंदे से लटका हुआ मिला था। पुलिस ने जब बिदिशा के परिवार और उनके दोस्तों से बातचीत में पता चला की बिदिशा डे का उनके बॉफ्रेड के साथ कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था जिसकी वजह से बिदिशा बहुत परेशान रहती थी। जिस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया।

पल्लवी डे का शव भी मिला था फंदे से लटका

Bengali Actress Suicide Case

बंगाल की अभिनेत्री पल्लवी डे का शव भी इस महीने की 12 तारीख को उनका शव भी संदिग्ध हालात में मिला था। पल्लवी डे का शव भी उनके फ्लैट से उनके कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया गया था। हालांकि, जानकारी में पता चला है की पल्लवी डे अपने फ्लेट पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी। और दोनों के बीच बिते कुछ दिनों से परेशानिया चल रही थी। वहीं पुलिस ने बताया कि पल्लवी डे का बॉयफ्रेंड पहले से ही शादीशुदा था।

ये भी पढ़े : करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नज़र आयी

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox