होम / Bheed Box Office Collection: ‘भीड़’ को पहले दिन सिनेमाघरों में नहीं मिली ऑडियंस, महज इतने लाख हुई कमाई

Bheed Box Office Collection: ‘भीड़’ को पहले दिन सिनेमाघरों में नहीं मिली ऑडियंस, महज इतने लाख हुई कमाई

• LAST UPDATED : March 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Bheed Box Office Collection Day 1): राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर सोशल ड्रामा ‘भीड़’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में थी। फिल्म के माध्यम से 2020 की कोविड महामारी के दर्द और लॉकडाउन के चलते आम आदमी के दिल दहला देने वाले संघर्ष को पर्दे पर बयां किया गया है। फिल्म का फॉर्मेट ब्लैक एंड व्हाइट रखा गया था, इन्हीं सब वजहों से ‘भीड़’ को लेकर काफी बज बना हुआ था। क्रिटिक्स ने भी ‘भीड़’ को सराहा है और सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ भी हुई है. इसके बावजूद फिल्म की ओपनिंग काफी ठंडी रही और इसे सिनेमाघरों में नाममात्र के दर्शक मिले। आइए यहां जानते हैं ‘भीड़’ ने रिलीज के पहले दिन कितना बिजनेस किया है।

‘भीड़’ ने पहले दिन कितनी कमाई की?

साल 2020 में कोरोना की वजह से देश ही नहीं पूरी दुनिया में तबाही का मंजर देखने को मिला था। जहां देखो वहां लोगों के मरने की खबरें आ रही हैं। भारत में भी कोविड ने हाहाकार मचाया और लाखों परिवारों को अपना शिकार बनाया। कोविड 19 और इस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान आम लोगों को हुई परेशानी को ‘भीड़’ के जरिए पर्दे पर दिखाया गया है। फिल्म की कहानी दिल को झकझोरने वाली जरूर है, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर ‘भीड़’ की ओपनिंग बेहद खराब रही है। फिल्म की पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े इस बात की पुष्टि कर रहे हैं। सैकलिन की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया है।

‘भीड़’ की स्टार कास्ट क्या है

‘भीड़’ की कमाई के पहले दिन के आंकड़े साफ बयां करते हैं कि ऑडियंस फिर से कोरोना काल के भयावह मंजर को फिर से देखना नहीं चाहती है। ‘भीड़’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर के अलावा पंकज कपूर, आशुतोष राणा, दीया मिर्जा, संजय मिश्रा, कृतिका कामरा सहित कई कालाकारों ने शानदार काम किया है। फिल्म की ओपनिंग तो बेहद खराब रही है अब देखने वाली बात होगी की वीकेंड पर ‘भीड़’ सिनेमाघरों में ऑडियंस की कितनी भीड़ जोड़ पाती है।

यह भी पढ़ें : Nilu Kohli husband died suddenly : टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन, बाथरुम में मिला शव

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT