Categories: मनोरंजन

Akanksha Dubey Suicide : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, वाराणसी के होटल में मिला शव

इंडिया न्यूज,(Bhojpuri Actress Akanksha Dubey Suicide): भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे रविवार को मृत पाई गई हैं। सूत्रों का दावा है कि अभिनेत्री ने वाराणसी के सारनाथ में एक होटल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस ने होटल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। भोजपुरी एक्ट्रेस भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं।

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने रविवार को सारनाथ के एक होटल में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी गई हुई थीं। लेकिन रविवार को वह फंदे पर लटकी मिली। जबकि इससे पहले शनिवार रात एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। वहीं एक्ट्रेस इससे पहले कई बड़ी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इन फिल्मों में किया काम

आकांक्षा दुबे ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया था। हालांकि एक्ट्रेस ने किस वजह से आत्महत्या की है इसका कारण पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में यूपी की वाराणसी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को सुबह उनके मृत पाए जाने की सूचना मिली, जिसके बाद से जांच जारी है। भोजपुरी एक्ट्रेस की उम्र अभी करीब 25 साल बताई जा रही है।

उनकी गिनती बिहार और यूपी के चर्चित भोजपुरी चेहरों में होती है। आकांक्षा दुबे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उनके टिक-टॉक वीडियो और एक्टिंग काफी चर्चा में रहे हैं। बताया जाता है कि आकांक्षा दुबे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मुंबई से की थी। हालांकि उनके माता-पिता उन्हें आईएएस बनाना चाहते थे। लेकिन बचपन से ही उन्हें डांस और एक्टिंग में दिलचस्पी थी। एक्ट्रेस की पढ़ाई भी मुंबई से ही हुई थी।

यह भी पढ़ें : Yashika Anand: साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस याशिका आनंद हो सकती हैं गिरफ्तार, कार एक्सीडेंट में दोस्त की मौत हुई थी!

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Kumari Selja ने भाजपा सरकार पर लगाया ये..आरोप, कहा – देश की तरक्की के लिए “इन्हें” आगे लाना ही होगा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व…

15 mins ago

Delhi News : पति ने दावा किया “पत्नी ट्रांसजेंडर”, मेडिकल जांच के लिए हाईकोर्ट में अपील

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi News : एक पति ने दिल्ली उच्च न्यायालय का…

1 hour ago

Firecrackers Ban: पटाखों की बिक्री पर लगी रोक, दुकानों पर मिले पटाखे तो होगी सख्त कार्रवाई

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Firecrackers Ban: झज्जर जिले के उपायुक्त शक्ति सिंह ने पटाखों…

2 hours ago

Murder in Hisar : देसी मुर्गे को लेकर यहां भिड़ गए दो गुट और कर दिया मर्डर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Murder in Hisar : इंसानियत आज इतनी मर चुकी है…

2 hours ago