Categories: मनोरंजन

Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ की 10 दिन में हुई सिर्फ इतनी कमाई

इंडिया न्यूज,(Bholaa Box Office Collection Day 10 ): बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय सितारे अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं और इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। जिसके चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मध्यम कमाई की है। साल 2023 में अजय देवगन की यह पहली फिल्म है जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई है। वहीं, तब्बू की साल 2023 की दूसरी फिल्म है। आइए जानते हैं कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ ने अब तक कितनी कमाई की है।

फिल्म ‘भोला’ की अब तक की कमाई

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ सिनेमाघरों में लगी हुई है। दोनों स्टार्स की साथ में ये 9वीं फिल्म है। इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया है जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर दिखाई दे रहा है। इस फिल्म ने बीते शनिवार को 3.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने रिलीज के 10 दिन बाद भी सिर्फ 67.39 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ‘भोला’ के रिलीज से लेकर 10 दिनों तक एक वीकेंड के अलावा दो छुट्टियां भी पड़ी हैं। अब रविवार को फिल्म से उम्मीद है कि 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार हो जाएगा। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ के सामने इन दिनों आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘गुमराह’ सिनेमाघरों में लगी हुई है।

फिल्म ‘भोला’ की स्टारकास्ट

फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन और तब्बू के अलावा गजराज राव, दीपक डोबरियाल और संजय मिश्रा अहम भूमिका में हैं। फिल्म ‘भोला’ में अभिनय के साथ-साथ इसका निर्देशन भी अजय देवगन ने किया है। गौरतलब है कि अजय देवगन फिल्म ‘भोला’ से पहले ‘रनवे 34’, ‘शिवाय’, ‘यू मी हम’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। गौरतलब है कि अजय देवगन और तब्बू की पिछली फिल्म ‘दृश्यम’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। साल 2022 में रिलीज हुई इस फिल्म ने करीब 250 करोड़ रुपये कमाए थे। बता दें कि अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर यानी 10वीं बार फिल्म ‘औरो में कहां दम था’ में बनने जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :  Alia praises ‘Mrs Chatterjee and Norway’: आलिया ने की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की तारीफ

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Mandi News : धान और बाजरा की चल रही खरीद के लिए किसानों को इतने..करोड़ रुपए का किया भुगतान 

अब तक 41,07,115 मीट्रिक टन धान मंडियों में पहुंचा, 38,54,881 मीट्रिक टन की हो चुकी…

57 mins ago

Indian-Origin German MP Rahul Kumar सहित प्रतिनिधिमंडल ने किया पुलिस मुख्यालय का दौरा, जानिए किन चुनौतियों पर हुई चर्चा 

हरियाणा पुलिस की उत्कृष्ट कार्यप्रणाली तथा बेस्ट प्रैक्टिसेज के बारे में जानकारी की प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय…

1 hour ago

Cleanliness Survey Ranking में हरियाणा को टॉप रैंकिंग में लाना लक्ष्य, क्या है सरकार की सॉलिड प्लानिंग ?

मुख्यमंत्री ने जिला नगर आयुक्तों और नगर निगम आयुक्तों के साथ की अहम बैठक अधिकारियों…

1 hour ago