HTML tutorial
होम / Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही है धमाकेदार कमाई

Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर कर रही है धमाकेदार कमाई

• LAST UPDATED : April 3, 2023

इंडिया न्यूज़,(Bholaa Box Office Collection day 3): बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार अजय देवगन और एक्ट्रेस तब्बू की साल 2023 की पहली फिल्म ‘भोला’ सिनेमाघरों में है और इसने अच्छी कमाई की है। फिल्म ने अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया है और आंकड़े सामने आ गए हैं। लोग अजय देवगन और तब्बू की साथ में 9वीं फिल्म को पसंद कर रहे हैं और जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ दिखाई दे रहा है। आइए जानते हैं फिल्म ‘भोला’ ने पहले वीकेंड पर कितनी कमाई की है।

फिल्म ‘भोला’ की पहले वीकेंड पर कमाई

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म शुक्रवार की बजाय की गुरुवार को रिलीज किया गया था तो फिल्म को वीकेंड में एक दिन ज्यादा मिल गया। फिल्म ‘भोला’ ने पहले वीकेंड पर 44.28 करोड़ रुपये की कमाई की है। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म की अब तक की कमाई पर नजर डालें तो गुरुवार को 11.20 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 7.40 करोड़ रुपये, शनिवार को 12.20 करोड़ रुपये और रविवार को 13.48 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म वीकेडेज कैसी कमाई करती हैं और वहां से तय होगा कि फिल्म हिट होगी या फ्लॉप। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ का रिलीज से पहले काफी बज था अब ये कितना कारगर साबित होता है ये बॉक्स ऑफिस आंकड़े तय करेंगे।

अजय देवगन कर चुके हैं चार फिल्मों डायरेक्शन

फिल्म ‘भोला’ में अभिनय के साथ-साथ इसका निर्देशन भी अजय देवगन ने किया है। गौरतलब है कि अजय देवगन इस फिल्म से पहले ‘रनवे 34’, ‘शिवाय’, ‘यू मी हम’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म ‘भोला’ में अजय देवगन और तब्बू के अलावा गजराज राव, दीपक डोबरियाल और संजय मिश्रा अहम किरदारों में हैं। अजय देवगन आखिरी बार साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ में नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब अजय देवगन की पाइपलाइन में ‘मैदान’, ‘और कहां दम था’, ‘सिंघम 3’ जैसी फिल्में हैं।

यह भी पढ़ें : Apple Juice Benefits : सेब का जूस सेहत के लिए बहुत फायदेमंद, डेली डाइट में शामिल करे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox