होम / Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने 7वें दिन कुछ खास कमाई नहीं की

Bholaa Box Office Collection : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने 7वें दिन कुछ खास कमाई नहीं की

• LAST UPDATED : April 6, 2023

इंडिया न्यूज़,(Bholaa Box Office Collection Day 7): बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म भोला इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है। अजय देवगन की इस फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है। फिल्म एक हफ्ते में ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है। अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी फिल्म भोला की कमाई के नए रिकॉर्ड सामने आए। इन नए आंकड़ों के मुताबिक 7वें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है।

फिल्म भोला की कमाई में आई गिरावट

अजय देवगन, तब्बू और दीपक डोबरियाल की लीड रोल वाली फिल्म भोला को रिलीज हुए अब सात दिन पूरे हो गए हैं। फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ का आंकड़ा नहीं पार कर पाई है। अजय देवग और तब्बू की फिल्म ने 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.10 करोड़ रुपये कमाए है। इस के साथ फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई 56.68 करोड़ रुपये हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.20 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 7.40 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 12.20 करोड़ रुपये, चौथे दिन 13.48 करोड़ रुपये, 5वें दिन 4.50 करोड़ रुपये और छठे दिन 4.80 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म की कमाई में अगर पहले, तीसरे और चौथे दिन को छोड़ दिया जाए, तो भोला की कमाई लगातार नीचे गिर रही है।

कब रिलीज हुई थी फिल्म भोला

अजय देवगन और तब्बू की ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में थी। माना जा रहा था कि यह फिल्म आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। लेकिन ऐसा कुछ होता नजर नहीं आ रहा है. अजय और तब्बू की फिल्म भोला 30 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है।

यह भी पढ़ें : Kirti Kharbanda bought a new car: कृति खरबंदा ने खरीदी एक बेहद महंगी लग्जरी कार, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT