होम / Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser : रोमांचकारी फर्स्ट-लुक क्लिप में कार्तिक आर्यन का सामना मंजुलिका से हुआ

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser : रोमांचकारी फर्स्ट-लुक क्लिप में कार्तिक आर्यन का सामना मंजुलिका से हुआ

• LAST UPDATED : September 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser :  ‘भूल भुलैया 3’ का बहुप्रतीक्षित टीज़र शुक्रवार को रिलीज़ हो गया है जिसमें विद्या बालन की वापसी को प्रतिष्ठित किरदार मंजुलिका के रूप में दर्शाया गया है। पिछली किस्त का निर्देशन करने वाले अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस नवीनतम अध्याय में कार्तिक आर्यन रूह बाबा की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नज़र आ रहे हैं जो एक भूत शिकारी है जिसे मंजुलिका का सामना करने का काम सौंपा गया है।

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser की शुरुआत यहां से

टीज़र की शुरुआत “अमी जे तोमर” के भूतिया नोटों से होती है, जो 2007 में रिलीज़ हुई मूल फ़िल्म में अपने यादगार प्रदर्शन के बाद विद्या की फ़्रैंचाइज़ में नाटकीय वापसी की घोषणा करता है। प्रीव्यू में पहली फ़िल्म के सबसे खौफ़नाक दृश्यों में से एक की झलक दिखाई गई है, जहाँ मंजुलिका अपने हाथों से बिस्तर उठाती है।
इस किस्त में, वह एक भारी कुर्सी उठाती हुई दिखाई देती है और अपने बंधन से मुक्त होने की कोशिश करते हुए तीव्रता से चिल्लाती है।

फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह

कार्तिक आर्यन का किरदार, रूह बाबा, नाटकीय ढंग से प्रवेश करता है, और सवाल करता है, “क्या लगा था कहानी खत्म हो गई?” टीज़र में क्रोधित मंजुलिका को अपने कालकोठरी से भागने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है, जो एक रोमांचक टकराव के लिए मंच तैयार करता है।

टीज़र रिलीज़ से पहले, फ़िल्म निर्माताओं ने एक प्रेतवाधित महल और एक अंधेरे आकाश पर भूतों के सिल्हूट को दर्शाते हुए एक दिलचस्प पोस्टर के साथ प्रशंसकों को चिढ़ाया। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, आर्यन ने लिखा, “रूह बाबा बनाम मंजुलिका…इस दिवाली #भूलभुलैया3। #येदिवालीभूलभुलैयावाली,” फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह जगा रहा है।

Housefull 5 : फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे दर्शक

Oscars 2025 में शामिल हुई किरण राव की लापता लेडीज

Stree 2 ने इतिहास रच दिया, अब तक की “सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली” हिंदी फ़िल्म बन गई

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox