होम / Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Released: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ‘भूल भलैया 3’ का टीजर

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Released: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ‘भूल भलैया 3’ का टीजर

• LAST UPDATED : March 1, 2023

इंडिया न्यूज,(Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Released): बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 की बंपर सफलता के बाद मेकर्स ने इस फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का भी ऐलान कर दिया है। साल 2022 में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन स्टारर इस सुपरहिट फिल्म की तीसरी किस्त के लिए निर्माता-निर्देशक अनीस बज्मी और भूषण कुमार के साथ एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। जिसका ऐलान मेकर्स ने दमदार टीजर के साथ किया है। इतना ही नहीं मेकर्स ने कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। मेकर्स इस फिल्म को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। यहां देखें किस दिन कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म भूल भुलैया का तीसरा किस्त सिनेमाघर पहुंचेगी।

रूह बाबा बनकर लौटेंगे कार्तिक आर्यन

https://www.instagram.com/reel/CpP377QjKSa/?utm_source=ig_web_copy_link

दिखाए गए टीजर से साफ है कि कार्तिक आर्यन फिल्म की तीसरी कड़ी में एक बार फिर रूह बाबा के किरदार में दिखेंगे। टीजर वीडियो में एक बार फिर कार्तिक आर्यन अपनी हिट फिल्म भुल भुलैया 2 के डायलॉग, ‘मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता.. वो मेरे अंदर घुस भी जाती हैं।’ को बोलते दिखते हैं। इससे इशारा मिलता है कि आने वाली फिल्म में कार्तिक आर्यन खुद भूत के वश में आते हुए दिखेंगे।

तो क्या होगी राजपाल यादव-कियारा की भी री-एंट्री?

फिलहाल मेकर्स ने इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन रूह बाबा की वापसी से फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उनके साथ छोटे पंडित उर्फ राजपाल यादव और कियारा आडवाणी भी दोबारा एंट्री कर सकते हैं। साथ ही इस बात की भी कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म के बाकी कलाकार भी इसका हिस्सा होंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें : Zwigato Trailer Release: कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार है डायलॉग्स

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: