होम / Bhumi Pedneka pictures of Mexico vacation: भूमि पेडनेकर मैक्सिको में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं, सैटिन ड्रेस में लगी बेहद ग्लैमरस

Bhumi Pedneka pictures of Mexico vacation: भूमि पेडनेकर मैक्सिको में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं, सैटिन ड्रेस में लगी बेहद ग्लैमरस

• LAST UPDATED : January 6, 2023

इंडिया न्यूज,(Bhumi Pednekar shared pictures of Mexico vacation): बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने अपने न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं, भूमि पेडनेकर ने भी सोशल मीडिया पर न्यू ईयर वेकेशन डायरीज से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

भूमि ने मेक्सिको वेकेशन की तस्वीरें कीं शेयर

आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर इस साल नए साल का स्वागत करने के लिए मैक्सिको गई थीं। उन्होंने यहां काफी क्वालिटी टाइम बिताया और ढेर सारी तस्वीरें क्लिक कीं। भूमि ने अपनी वेकेशन डायरी से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में भूमि थाई-हाई स्लिट वाली आकर्षक साटन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी तस्वीर में भूमि रेड बिकिनी में बीच पर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह झूले पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा साल अब तक #Tulum #Vaca’ जैसे ही भूमि ने पोस्ट शेयर किया उनके फैंस लाइक और कमेंट करने लगे।

भूमि पेडनेकर वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि आखिरी बार विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आई थीं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। जल्द ही वह अर्जुन कपूर की को-स्टारर ‘द लेडी किलर’ में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : Anushka-Virat at Vrindavan with Vamika: वृंदावन पहुंचे विराट-अनुष्का, मिली बेटी वामिका की पहली झलक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: