HTML tutorial
होम / Bigg Boss season 16 Winner MC Stan : बिग बॉस का सफर बीच में छोड़ना चाहते थे एमसी स्टैन

Bigg Boss season 16 Winner MC Stan : बिग बॉस का सफर बीच में छोड़ना चाहते थे एमसी स्टैन

• LAST UPDATED : February 13, 2023

इंडिया न्यूज, मुंबई (Bigg Boss season 16 Winner MC Stan ): चार महीने तक चले बिग बॉस 16 का सफर गत रात ग्रैंड फिनाले के साथ ही थम गया है। रविवार रात को पांच घंटे तक चले फिनाले में रैपर एमसी स्टैन को सीजन 16 का विजेता घोषित किया गया। इसके साथ ही रनरअप शिव ठाकरे रहे। रैपर एमसी स्टैन ने शिव को हराकर बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम की।

इनाम में रैपर एमसी स्टैन को 31 लाख रुपए और एक लग्जरी गाड़ी मिली। आपको बता दें कि स्टैन का बिग बॉस के घर में कई बार झगड़ा हुआ। कई बार वह दुखी होकर बिग बॉस का घर छोड़ने के लिए तैयार हुआ लेकिन उसके दोस्तों ने उसका हौसला बढ़ाया और उसे घर से नहीं जाने दिया।

80 हजार के जूते, डेढ़ करोड़ की चेन

घर के अंदर एमसी स्टैन के 80 हजार के जूते और डेढ़ करोड़ की चेन के काफी चर्चे हुए। इतना ही नहीं सलमान खान ने भी शो के दौरान कई बार उनके जूते और चेन का जिक्र किया। एमसी स्टैन की कुल संपत्ति लगभग 16 करोड़ रुपए है। रैपर कॉन्सर्ट के जरिए वह इनकम करते है। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है।

पुणे की एक बस्ती में बीता बचपन

गौरतलब है कि एमसी स्टैन पुणे के रहने वाले है और तो और वह बस्ती में ही पले बढ़े है। एमसी की लाइफ काफी विवादों में रह चुकी हैं। उनके गानों को लेकर कई बार बवाल हो चुका है जिसके बावजूद वह बिग बॉस के घर में आए और घर में उनकी चेन और ड्रेसिंग सेंस ने सबसे अलग रखा।

ये भी पढ़ें: Indian Army in Turkey and Syria : बचाव कार्यों में जुटी सेना की टीमें

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox