होम / Jigra New Poster : आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज

Jigra New Poster : आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज

• LAST UPDATED : September 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jigra New Poster : अभिनेत्री आलिया भट्ट, जो अपनी अगली फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वेदांग रैना भी हैं, ने अपनी आगामी परियोजना का एक नया पोस्टर साझा किया है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, उन्होंने एक नया पोस्टर पोस्ट किया, जिसमें वह एक क्षतिग्रस्त कार की छत पर खड़ी दिखाई दे रही हैं, उनके हाथों में एक हथियार और कुल्हाड़ी है। उन्होंने अपनी पीठ पर एक बैग भी रखा हुआ है। पोस्टर में उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था।
वेदांग रैना पृष्ठभूमि में दिखाई दे रहे थे। जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Jigra New Poster : आलिया ने अपने लुक की एक झलक दिखाई

एक अन्य पोस्टर में, आलिया ने अपने लुक की एक झलक दिखाई। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत बहुत कम”। जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।” उनके पोस्ट के बाद सोनी राजदान ने उन्हें बधाई दी। एक प्रशंसक ने लिखा, “वाह एक और पोस्टर!! यह वाकई बहुत बढ़िया है!! अब टीज़र का इंतज़ार है!!” वेदांग रैना ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर शेयर किए।

दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने उल्लेख किया, “मैं सचमुच देख सकता हूं कि उन्होंने इसके लिए कितनी लगन और मेहनत की है, मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आगे क्या होता है।

आपको जानकारी दे दें कि 13 जून को निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। पहले इसे 27 सितंबर, 2024 को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब दर्शक इसे 11 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देख सकते हैं। रिलीज की तारीख में बदलाव के बारे में अपडेट साझा करते हुए, आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा फिल्मों में मिलते हैं।” उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया।

Amitabh Bachchan Property : अमिताभ बच्चन अपने दोनों बच्चों में बांटेंगे प्रोपर्टी

Kangana Ranaut : कंगना रणौत की नई फिल्म का एलान, ‘भारत भाग्य विधाता’ में दिखेगी गुमनाम नायकों की कहानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox