होम / Bollywood News: मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक

Bollywood News: मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक

• LAST UPDATED : January 6, 2023

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Manoj Bajpayee):  अभिनेता मनोज बाजपेयी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर फैंस को जानकारी कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। साथ ही, उन्होंने अपने सभी फैंस को इस अकाउंट के साथ किसी भी तरह के इंटरेक्शन से बचने का आग्रह किया है।

इंस्टाग्राम पर साझा की जानकारी

मनोज बाजपेयी ने शुक्रवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। कृपया आज मेरी प्रोफाइल से आने वाली किसी भी चीज से तब तक न जुडे़ं, जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता है। इस दिशा में काम किया जा रहा है। जैसे ही समस्या का समाधान हो जाएगा, इस बारे में आपको सूचित किया जाएगा।’

प्रोफाइल पर कोई भी असमान्य गति-विधि नहीं

उनके ट्विटर प्रोफाइल पर अभी तक किसी भी प्रकार की असामान्य गतिविधि नहीं देखी गई है। उनके ट्विटर पर दिख रहे पोस्ट गुरुवार के ही हैं और उनके नाम के बारे में ही हैं। इसमें से एक पोस्ट का रीट्वीट है, जिसमें फैंस से जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 देखने के लिए कहा गया है। दूसरा पोस्ट दिल्ली के ठंडे मौसम को लेकर है। इसके अलावा गुरुवार से उनकी टाइमलाइन पर उनके बीते काम की तारीफ करने वाले फैंस के रीट्वीट हैं।

यह भी पढ़ें : Sakat Chauth 2023: इस दिन मनाया जाएगा सकट चौथ का व्रत, जाने शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT