होम / Bollywood News: दुबई पुलिस हिरासत को लेकर उर्फी जावेद ने कही ये बात

Bollywood News: दुबई पुलिस हिरासत को लेकर उर्फी जावेद ने कही ये बात

• LAST UPDATED : December 23, 2022

इंडिया न्यूज़,Bollywood News(Urfi Javed): अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद इस बार किसी और वजह से चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि उन्हें दुबई में रिवीलिंग ड्रेस पहनने के कारण हिरासत में लिया गया है। हालांकि अब उर्फी जावेद ने अपने हिरासत में लिए जाने की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने इस पूरे मामले की सच्चाई बताई है और साफ किया है कि उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया था।

एक बातचीत में उर्फी जावेद ने इस मामले पर सफाई दी है। उन्होंने कहा ‘लोकेशन पर कुछ इशू था, इसलिए वहां पर शूट रुकवाने के लिए आई थी। वो एक पब्लिक प्लेस था इसलिए वहां शूट को रुकवाने के लिए आई थी।’

इसके आगे उर्फी ने कहा ‘जहां हम शूट कर रहे थे वो एक पब्लिक प्लेस था। वहां शूट करने का एक तय वक्त होता है, लेकिन प्रोडक्शन टीम ने टाइमिंग नहीं बढ़ाई इसलिए हमें वहां से जाना पड़ा। इसका मेरे कपड़े से कोई लेना देना नहीं है। हमने बचा हुआ हिस्सा अगले दिन शूट किया और सब कुछ ठीक हो गया।’ इससे पहले मीडिया को मिली जानकारी में ये बताया गया था कि उर्फी जावेद अपने प्रोजेक्ट शूट के लिए यूएई गई हैं।

रिपोर्ट में कहा गया कि उर्फी वहां रिवीलिंग ड्रेस पहनने की वजह से मुश्किल में फंस गई थीं क्योंकि पुलिस सेट पर आ गई थी। इसे लेकर उर्फी से पुलिस ने पूछताछ भी की थी। अब उर्फी ने इन खबरों पर अपनी सफाई दी है।

कपड़ों से नहीं था कोई लेना देना

बता दें कि उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी से बड़ी पहचान मिली थी। इसके अलावा वे अपने अलग-अलग फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार उर्फी को अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। उर्फी ट्रोलर्स और आलोचकों को कई बार करारा जवाब देती नजर आई हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह से लेकर की बाॅलीवुड स्टार्स ने उर्फी के फैशन की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें : Sunita Baby Dance Video Viral: सुनीता बेबी के इस वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox