होम / Siddharth-Kiara Reception: सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचा था कैप्टन विक्रम बत्रा का परिवार

Siddharth-Kiara Reception: सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचा था कैप्टन विक्रम बत्रा का परिवार

• LAST UPDATED : February 14, 2023

इंडिया न्यूज,(Captain Vikram Batra’s family arrived at Siddharth-Kiara’s reception): सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आखिरकार एक दूजे के हो गए हैं। 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई इस कपल की शाही शादी की तस्वीरें तो सभी देख ही चुके हैं। वहीं शादी के बाद इस कपल ने अपने करीबियों और दोस्तों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी। जिसमें बॉलीवुड सितारों के साथ एक परिवार भी था जो फिल्मी दुनिया से तो नहीं जुड़े लेकिन बेहद लोकप्रिय और सम्मानित हैं। दरअसल, सिड और कियारा ने अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के परिवार को भी इनवाइट किया था।

‘शेरशाह’ में विक्रम बत्रा बने थे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में कैप्टन बत्रा की फैमिली से उनके जुड़वा भाई अपनी पत्नी और बेटी के साथ सिद्धार्थ-कियारा की शादी में शामिल हुए। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में कपल कैप्टन बत्रा की फैमिली के साथ पोज देता नजर आय़ा है। बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर ही आधारित है। इस फिल्म में जहां सिद्धार्थ ने कैप्टन बत्रा का किरदार निभाया था। वहीं कियारा ने फिल्म में कैप्टन बत्रा की प्रेमिका डिंपल चीमा का किरदार निभाया था। खबरों की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ और कियारा की हुई थी तारीफ

कारगिल युद्ध के दौरान अपार वीरता दिखाने वाले कैप्टन विक्रम बत्रा को मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। वहीं बात करें डिंपल चीमा की तो दोनों कॉलेज के दिनों से ही और जल्द ही एक दूसरे से शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन इसी बीच कारगिल युद्ध में कैप्टन बत्रा शहीद हो गए। वहीं, फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ और कियारा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई थी।

यह भी पढ़ें : Virat-Anushka at the Airport: हार्दिक और नताशा की शादी में शामिल होने उदयपुर रवाना हुए विराट-अनुष्का, कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox